योगी के मंत्री की शिवपाल से मुलाक़ात, यूपी में तेज हुई सियासी हलचल
योगी के मंत्री की शिवपाल से मुलाक़ात, यूपी में तेज हुई सियासी हलचल
Share:

पिछले कुछ समय से अपनी ही पार्टी के खिलाफ बगावती सुर अख्तियार करने वाले उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव से मुलाकात की है. बता दें कि पिछले विधानसभा चुनावों के बाद से शिवपाल भी अपनी पार्टी से अलग-थलग ही चल रहे है. इन नेताओं की मुलाक़ात वाराणसी के सर्किट हाउस में हुई. इस मुलाक़ात ने यूपी के सियासी गलियारे में हलचल पैदा कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूपी के कैबिनेट मिनिस्टर राजभर और सूबे के पूर्व लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने वाराणसी स्थित सर्किट हाउस में करीब 10 मिनट तक बंद कमरे में बात की. इस मुलाक़ात के सामने आने के बाद से ही प्रदेश के सियासी गलियारे में कयासों का दौर शुरू हो गया है. अंदर ही अंदर बात चल रही है कि कहीं राजभर बीजेपी का दामन छोड़ सपा में तो शामिल नहीं हो रहे?

वहीं कुछ कयास दोनों नेताओं द्वारा गठित की जानी वाली नई राजनीतिक पार्टी के रूप में भी लगाए जा रहे है. हालांकि अपनी इस मीटिंग को लेकर दोनों ही नेताओं की तरफ से फिलहाल कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. शिवपाल से जब इस विषय में पूछा गया तो उन्होंने सवाल को घुमाते हुए योगी सरकार पर अखिलेश यादव को बदनाम करने का आरोप लगा दिया. जबकि राजभर ने इस मुलाकात को लेकर कहा कि आप खुद शिवपाल से पूछ लें तो बेहतर होगा.

 

जनता को अपने हक़ के लिए संघर्ष करना होगा - केजरीवाल

देश दुनिया की बड़ी सुर्खियां

अरविन्द केजरीवाल का ट्वीट, अब क्या करेंगे मोदी?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -