सैनिको का अपमान करने वाले ओमपुरी को देख क्यों बढ़ जाते हैं साग-सब्जी के दाम

बॉलीवुड अभिनेता ओमपुरी पिछलें दिनों सैनिको का अपमान कर विवादों में फंस गए थे लेकिन उन्होंने उक्त मामले में माफ़ी मांगकर मामले को शांत कर दिया था।  ओम पूरी ने हाल ही में एक न्यूज़ वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक चौंकाने वाले बातें शेयर की है।

उन्होंने खुलासा किया कि वह अपनी सब्जी खुद खरीदने जाते हैं लेकिन उनके आते ही सब्जी के दाम बढ़ा दिए जाते हैं। उनका कहना है कि अगर आपको लगता है कि फ़िल्मों में काम करने वाले लोग अपने घर की खरीदारी नहीं करतें तो ये आपकी गलत सोच है। मैं आज भी बाजार में खुद सब्जी लेने जाता हूं और सब्जीवाले से उसकी ही भाषा में खूब मोल भाव भी करता हूँ। मेरे घर के पास आमतौर पर सब्जी बेचने वाले उत्तर प्रदेश के होते हैं तो उनसे मैं उनकी भाषा में ही भाव-ताव करता हूं लेकिन मुझे देखकर वो सब्जी के दाम भी बढ़ा देते हैं।

हालांकि मुझे इस बात से कोई नाराजगी नहीं है।" वैसे ओमपुरी को बढ़ती महंगाई से काफी दिक्कत है। वो कहते हैं कि आजकल तो दाल बनाते समय 100 ग्राम दाल में डेढ़ किलो पानी डालना पड़ता है। सरकार को खाद्य पदार्थों की वितरण प्रणाली पर ध्यान देना होगा। ख़बरों के मुताबिक,  ओमपुरी ने ये भी कहा कि देश में जय जवान- जय किसान का नारा फिर से लागू होना चाहिए क्योंकि किसान और जवान, दोनों परिस्थिति और कुदरत से हमेशा लड़ते है। ।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -