दिल्ली में ओला और उबर आए सरकार के समर्थन में
दिल्ली में ओला और उबर आए सरकार के समर्थन में
Share:

राजधानी दिल्ली में वायु प्रदूषण के खतरनाक स्तरों से निपटने के लिए, दिल्ली सरकार ने आने वाले सप्ताह में पांच दिनों के लिए ओड-इवन योजना लागु करने का प्रस्ताव किया है. प्रस्तावित तारीख 13 नवंबर से 17 नवंबर तक हैं, उबर ने कल फैसला करने के लिए अपना समर्थन बढ़ाया है. ओला ने भी इस पहल के लिए दिल्ली सरकार को समर्थन देने के लिए कदम बढ़ाया है.

ओला ने एक बयान में कहा, "राष्ट्रीय राजधानी में वर्तमान प्रदूषण और परिणामस्वरूप धुंध का स्तर चिंताजनक है और यह जरूरी है कि हम इस स्थिति को कम करने के अपने प्रयासों में सरकार से हाथ मिलाए, हम ओड-इवन पहल का स्वागत करते हैं, हमारा मानना ​​है कि साझा कार्यवाही हमारे शहरों में प्रदूषण और भीड़ को सुलझाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है और हम यात्रियों को ओला शेयर की सवारी के लिए चुनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं."

उबर ने कल एक बयान में कहा कि "हमारी सालभर की गतिशीलता पहल के साथ, हम ओला शेयर पर कीमतें कम कर रहे हैं, जो साझा सवारी को अपनाने को प्रोत्साहित करने के लिए 35 रुपए से उपलब्ध करायी जा रही हैं. हम शहर में गतिशीलता को और अधिक सुलभ और परेशानी मुक्त करने के लिए कई साझा गतिशीलता लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं.''

दिल्ली हाईकोर्ट ने दी नेहरा को स्वीकृति

शूटिंग में भारत का तीसरा पदक

एम्स ने दी कर्मचारियों को चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -