ओह नो ! अब युवक हुआ दुष्कर्म का शिकार

इंदौर : बैतूल में घर वालो से लड़ाई हो जाने के कारण इंदौर भाग कर आये एक शख्श के साथ ज्यादती का मामला प्रकाश में आया है. परदेशीपुरा पुलिस ने 18 वर्षीय युवक से दुष्कर्म करने के आरोप में कल्याण मिल रोड स्थित मंदिर के आश्रम में रह रहे बाबा को गिरफ्तार किया. मामले का खुलासा तब हुआ, जब युवक आश्रम से भागकर खुद थाने पहुंचा. उसने बाबा पर आरोप लगाया की तंत्र-मंत्र के नाम पर जान से मारने की धमकी देकर बाबा ने उससे तीन दिन तक ज्यादती की.

पुलिस के मुताबिक रविवार को बैतूल निवासी युवक थाने पहुंचा. वह 26 दिसंबर को घर से भागकर इंदौर आ गया. यहां कल्याण मिल रोड पर आया तो मंदिर दिखा. यहां कोई परिचित नहीं था, इसलिए मंदिर में शरण लेने पहुंचा. मंदिर में ही बमचिक बाबा रहता है. बाबा ने आश्रम में रहने के लिए जगह दे दी. रात होने पर उसने तंत्र-मंत्र के नाम पर धमकाकर दुष्कर्म किया. इस तरह वह तीन दिन से ज्यादती कर रहा था.

रविवार को वह अपने काम में लगा हुआ था तो उसकी नजरें चुराकर भाग निकला. युवक की शिकायत के बाद बाबा को हिरासत में लिया गया और पूछताछ में बाबा ने अपना नाम हरिओम उर्फ बमचिक बाबा बताया. वह मूल रूप से यूपी का रहने वाला है. 15 साल से वह मंदिर में रह रहा था. आशंका जताई जा रही है कि वह कई अनैतिक गतिविधियों में भी लिप्त है. उसके बारे में जानकारी निकाली जा रही है.

राम रहीम का रोजाना घट रहा 120 ग्राम वजन

ऐसी है अघोरी बाबा की रहस्यमई दुनिया

जानिए नागा साधुओं की रहस्यमयी दुनिया के बारे में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -