अपने बेटे को छोड़ इस एक्टर के दीवाने हैं डेविड धवन
अपने बेटे को छोड़ इस एक्टर के दीवाने हैं डेविड धवन
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों वरुण धवन का नाम काफी चर्चाओं में हैं. आप सभी को बता दें कि वरुण की फिल्म 'अक्टूबर' लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आ रही हैं. वरुण की एक्टिंग की तारीफ़ वैसे तो सभी करते हैं लेकिन उनके पापा नहीं. जी दरअसल में वरुण के पिता डेविड धवन ने हाल ही में अपने बेटे को लेकर खुलासा किया है कि उन्हें उनका बीटा बिलकुल भी नहीं पसंद बल्कि वह किसी और को ही पसंद करते हैं. डेविड ने हाल ही में अपना पसंदीदा हीरो के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें बॉलीवुड में अगर कोई एक्टर पसंद है तो वह है राजकुमार राव.

डेविड राजकुमार राव को बहुत पसंद करते है क्योंकि वह बहुत अच्छे एक्टर है. वरुण ने अपने पिता के बारे में बात करते हुए कहा कि 'उनके पिता सीरियस फिल्म मेकिंग करना चाहते हैं लेकिन इसके लिए वरुण उनकी पसंद नहीं हैं, बल्कि राजकुमार राव हैं. राजकुमार वरुण के पिता के फेवरेट एक्टर हैं.

वरुण ने खुलासा करते हुए बताया कि उनके पिता कई समय से सीरियस फिल्म बनाने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन उन्होंने उसके लिए वरुण को कभी नहीं कहा क्योंकि वह राजकुमार राव को लेना चाहते थे. इस बार में वरुण के पिता डेविड राजकुमार से बात भी कर चुके हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर वरुण कि फिल्म अक्टूबर ज्यादा सुर्खियां नहीं बटोर रही हैं और ना ही ज्यादा कमाई कर रही हैं.

साल 2018 की टॉप 5 मूवीज

कठुआ-उन्नाव गैंग रेप : बॉलीवुड सेलेब्स ने शुरू किया #JusticeForOurChild कैम्पेन

इन फिल्मों के जरिये अनिल और माधुरी बने दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -