OMG: 10 जीबी रैम लेकिन बिना सेल्फी कैमरा वाला ये स्मार्टफोन जल्द होगा लांच
OMG: 10 जीबी रैम लेकिन बिना सेल्फी कैमरा वाला ये स्मार्टफोन जल्द होगा लांच
Share:

अपना पहला अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला स्मार्टफोन पेश करने वाली चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अब एक और धमाकेदर काम करने जा रही है. जानकारी के मुताबिक कंपनी एक ऐसा स्मार्टफोन तैयार कर रही है जो पूरी तरह बेजललेस होगा. यही नहीं इस स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा भी नहीं होगा. हाल ही में इस स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिसमे साफ़ दिख रहा था कि इसके फ्रंट पैनल पर कोई कैमरा नहीं है. हालांकि कहा जा रहा है कि कंपनी ने सेल्फी कैमरा देने के बजाये इसके रियर में ही ऐसा कैमर दिया है जो रोटेशनल फीचर के साथ आएगा.

मतलब आप बाइक कैमरा को ही आगे ला सेल्फी या वीडियो कॉलिंग कर सकते है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये स्मार्टफोन Vivo X20 और X20 Plus हो सकता है जिसमे 6 इंच और 6.43 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है. इसके अलावा एक अन्य मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीवो दुनिया के पहले 10 जीबी रैम वाले स्मार्टफोन पर भी काम कर रही. इसे वीवो Xplay7 के नाम से दुनिया के सामने पेश किया जा सकता है.

इसमें 4K OLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है जबकि इसकी इंटरनल मैमोरी 512 जीबी हो सकती है. साथ ही इसे क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस किया जा सकता है. हालांकि कंपनी की तरफ से इन फोन्स को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.

 

खुशखबरी: अब ताली या सिटी बचा ढूंढे अपना खोया फोन

फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाने में भारतीय सबसे आगे

84% भारतीय अपने पार्टनर से शेयर करते है ये जरूरी चीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -