OMG! बॉलीवुड की तरह हॉलीवुड में भी फीमेल एक्ट्रेसेज के साथ होता है ये...
OMG! बॉलीवुड की तरह हॉलीवुड में भी फीमेल एक्ट्रेसेज के साथ होता है ये...
Share:

हमेशा से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस की ये शिकायतें रही है की उनको अपने को-एक्टर मेल से कम फीस दी जाती है. लेकिन ऐसा सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं होता बल्कि हॉलीवुड में भी ऐसा ही होता है. जी हाँ ये खुलासा अभी हाल ही में हुआ है जिसमे ये बताया गया है कि बॉलीवुड की तरह हॉलीवुड में भी फीमेल एक्टर्स को मेल एक्टर्स से कम फीस दी जाती है.

हालाँकि फीस कितनी कम दी जाती है इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कई मामलों में तो ये फर्क 5 गुना तक हो जाता है. दरअसल अभी हाल ही में एक्ट्रेस रीस विदरस्पून ने एक इंटरव्यू के दौरान ये इल्जाम हॉलीवुड पर लगाया है. रीस का कहना है कि हॉलीवुड के बड़े-बड़े प्रोडक्शन हाउस एक्ट्रेसेज के साथ भेदभाव करते है.

बताया जाता है कि उन्हें अपनी फिल्म 'गॉन गर्ल' के लिए डिस्ट्रीब्यूटर तलाशने में काफी मेहनत करनी पड़ी थी. रीस ने आगे बताया कि वो जिसके पास भी जाती है सब यही कहते है कि यह एक महिला प्रधान फिल्म है और हम महिलाओं पर बायोपिक नहीं बनाते है. और महिला प्रधान विषय में हमारी दिलचस्पी नहीं है. आपको बता दें कि रीस की ये फिल्म 'गॉन गर्ल' नाम के एक नॉवल पर आधारित है जो 2012 में आया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

मैने अपना खून बेंचकर पैसा कमाया है, निकोल शेर्जिंगर

रेस्तरां इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे 19 वर्षीय जेडन स्मिथ

'The Mountain Between Us' की शूटिंग के दौरान केट को आते थे ऐसे सपने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -