16 करोड़ के पार पहुंची जियो यूजर्स की संख्या
16 करोड़ के पार पहुंची जियो यूजर्स की संख्या
Share:

अपने लांच के साथ ही जियो ने कामयाबी के नए आयाम छू लिए है. जहां एक तरफ अपनी मौजूदगी से जियो ने भारतीय टेलीकॉम सेक्टर की सूरत बदल कर रख दी है तो वहीं कंपनी ने अब अपने कस्टमर्स की संख्या में बढ़ोतरी करते हुए रिकॉर्ड आंकड़ा पार कर लिया है. कंपनी के प्रमुख मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने एक कार्यक्रम के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि रिलायंस जियो के ग्राहकों की संख्या 16 करोड़ के पार पहुंच गयी है.

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ताजा खबर के मुताबिक, इस कार्यक्रम के दौरान आकाश और ईशा अंबानी ने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के साथ अनौपचारिक तौर पर बातचीत कर रहे थे. इस दौरान शाहरुख ने कहा कि जियो के ग्राहकों की संख्या अब 10 करोड़ है. इस पर आकाश ने उन्हें टोकते हुए कहा, 16 करोड़ शाहरुख. गौरतलब है कि कंपनी ने पिछले साल सितंबर में अपनी 4G सेवाओं की शुरुआत की.

जिसके बाद से अबतक, कंपनी सफलतापूर्वक अपने ग्राहकों को डेटा के अलावा वॉयस कॉलिंग, नेशनल रोमिंग, SMS जैसी सेवाएं दे रही है. आपको बता दें कि मोबाइल उपभोक्ताओं की संख्या के मामले में चीन के बाद भारत का नाम दूसरे नंबर पर आता है. वहीं देश की प्रमुख तीन टेलीकॉम कंपनियों में एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया सेल्यूलर शामिल हैं.

 

ये ऐप बताएगी कार पार्किंग की सटीक जगह

जिओक्स मोबाइल्स ने लॉन्च किया नया हैंडसेट

एयरटेल और Celkon मोबाइल्स ने पेश किया नया स्मार्टफोन, कीमत मात्र 1249 रुपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -