हॉन्टेड म्यूजियम में रखी जाएगी ट्रंप की न्यूड प्रतिमा

जैक बैगन्स नामक अमेरिकी नागरिक ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की एक निर्वस्त्र प्रतिमा को लॉस एंजिलिस में हुई एक नीलामी में 18 लाख रुपये देकर ख़रीदा है. जैक के अनुसार इस प्रतिमा को अब एक संग्रहालय में प्रदर्शनी के लिए रखा जाएगा. जैक बैगन्स ने जूलियंस ऑक्शंस के द्वारा आयोजित नीलामी में बुधवार को इसे ख़रीदा और फिर घोषणा हुई कि यह प्रतिमा लॉस एंजिलिस में एक नीलामी में 18 लाख रुपये में बेची गई. है. प्रतिमा में ट्रंप का पेट निकला हुआ दिख रहा है. यह प्रतिमा ट्रंप की निर्वस्त्र प्रतिमाओं की एक सीरीज़ का हिस्सा है. बाकी चारों प्रतिमाएं जब्त कर ली गयीं या नष्ट कर दी गयीं है. अगस्त, 2016 में जब ट्रंप राष्ट्रपति पद के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रहे थे तब ये प्रतिमाएं लॉस एंजिलिस, सैन फ्रांसिस्को, न्यूयार्क, सियेटल और क्लीवलैंड में सार्वजनिक स्थलों पर प्रदर्शनी के लिए रखी गयी थीं.

हालांकि प्रतिमा खरीदने वाले जैक बैगन्स इसे लॉस एंजिलस के हॉन्टेड म्यूजियम में प्रदर्शनी के लिए रखने की इच्छा जाहिर कर चुके है. ट्रम्प के चर्चे अक्सर राजनितिक सुर्खियों के आलावा भी होते ही रहते है. गौरतलब है कि पोर्न स्टार स्टॉर्मी ने साल 2006 में ट्रंप के साथ अफेयर का खुलासा किया था, उस वक्त व्हाइट हाउस ने इस बात से साफ इनकार किया था. अभिनेत्री स्टेफनी क्लिफोर्ड (स्टॉर्मी डेनियल्स ) ने दावा किया कि एक दशक से भी अधिक समय पहले ट्रंप के साथ संबंधों को छिपाने के लिए उसे धनराशि दी गई थी. लंबे समय से ट्रंप के वकील रहे माइकल कोहेन ने भुगतान करने की बात स्वीकार की थी लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया था कि भुगतान किस लिए किया गया था.

अब कल ही न्यूयॉर्क के पूर्व मेयर रूडी गिउलिआनि के अनुसार अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनाल्ड ट्रंप ने अपने वकील माइकल कोहेन को 1,30,000 डॉलर की वो राशि वापस दे दी है जो कोहेन ने उनकी ओर से पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल को दी थी. रूडी ट्रंप की कानूनी टीम में शामिल किये गए है. रूडी गिउलिआनि ने कहा , ‘‘राशि का भुगतान उनके वकील ने किया था. राष्ट्रपति ने बीते महीनों में धीरे-धीरे करके वह राशि अदा कर दी है.’’ उन्होंने कहा कि इस भुगतान से अभियान वित्तपोषण का उल्लंघन नहीं हुआ है क्योंकि यह ‘‘ अभियान की राशि ’’ नहीं थी. 

ट्रंप ने पोर्न स्टार को दी गई राशि वकील को लौटाई- रूडी

तीन अमरीकियों को किम ने रिहा किया

लाखों में नीलाम हुए न्यूड ट्रंप

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -