आजकल हॉकी में हाथ आजमा रही है ये अभिनेत्री

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सूरमा' को लेकर लगातार चर्चा में है. खास बात यह है कि, तापसी पन्नू फिल्म 'सूरमा' में दिलजीत दोसांझ के साथ काम करने जा रही है. जिसके चलते वे हॉकी सीख रही हैं. बता दे कि, यह फिल्म हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने कहा कि, "हम सभी को हॉकी खेलना संदीप सिंह ने ही सिखाया है, जिन पर ये बायोपिक बन रही है. उन्होंने ही मुझे, दिलजीत दोसांझ और अंगद बेदी को हॉकी खेलना सिखाया. हमने मूवी की आधी शूटिंग कर ली है और क्रिसमस तक हम मूवी की पूरी शू​टिंग खत्म कर लेंगे.

आगे तापसी ने कहा कि, दिलजीत दोसांझ के साथ काम करने में मजा आया, वह बहुत शर्मीले व्यक्ति हैं. इसके अलावा तापसी ने बताया कि, "मेरी अगले वर्ष 2 फिल्में आने वाली हैं एक है 'मुल्क' जो कि एक सोशल थ्रिलर है. जबकि दूसरी फिल्म है 'सूरमा' जो कि एक स्पोर्ट्स बायोपिक है. जिसमें मैं हॉकी खेलते हुए नजर आउंगी, मेरे लिए दोनों ही फिल्म की भूमिकाएं एक दूसरे से बहुत ही अधिक अलग है. मेरे ख्याल से यह साल मेरे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है.

ये भी पढ़े

किसानों को बढ़ावा देने से गर्व महसूस करता हूँ- कैलाश खेर

डायरेक्टर्स के पास होने चाहिए नए आइडियाज : प्रियंका

एक लेडी ने कहा ऐश्वर्या को घमन्डी और आराध्य को Arrogant

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -