अब आप सभी इंटरनेट प्लान की तुलना एक साथ कर पाएंगे, जानिए कैसे
अब आप सभी इंटरनेट प्लान की तुलना एक साथ कर पाएंगे, जानिए कैसे
Share:

दोस्तों जब भी आपके सामने सवाल टेलिकॉम कंपनियों के चुनाव का होता है तो आप अलग-अलग कंपनी की वेबसाइट पर जाकर प्लान की तुलना करने लगते हैं. आपकी इस समस्या का समाधान ट्राई ने निकाल लिया है. ट्राई की इस नई सेवा के तहत यूजर्स को अब ट्राई की वेबसाइट पर ही  प्लान्स की तुलना करने की सुविधा उपलब्ध रहेगी.

आपको इस सुविधा का लाभ लेने के लिए ट्राई की वेबसाइट पर जाकर, आप किसी भी टेलिकॉम कंपनी के प्लान की जानकारी देख पाएंगे. सभी कंपनियों के प्लान यहां उपलब्ध होने की वजह से इनके बीच यूजर्स तुलना भी कर पाएंगे. इससे आपको बेस्ट टैरिफ प्लान का चुनाव करने में आसानी भी रहेगी और आपका काफी समय भी बच जाएगा. इससे पहले ऐसी कोई सुविधा नहीं होती थी जिससे आपको एक ही वेबसाइट पर सारे इंटरनेट प्लान की जानकारी मिल जाए.  

आपको जब भी टेलिकॉम कंपनियों के प्लान की तुलना करना हो तो आप अपनी जरुरत के अनुसार ट्राई की वेबसाइट पर जाकर प्लान देख सकते हैं. आप प्रीपेड प्लान या पोस्टपेड प्लान को अपने  सर्किल के अनुसार सर्च कर पाएंगे और अपना बेस्ट प्लान चुन सकते हैं. अभी इसका बीटा वर्जन उपलब्ध है और यह ट्रायल फेज में है. इसलिए इसमें फिलहाल सिर्फ दिल्ली सर्किल ही आ रहा है और एयरटेल के प्लान्स ही आ रहे हैं.

 

साइकिल में ही लग जाएगा यह पोर्टेबल फुट पम्प

जानिए कैसे चलाये बिना इंटरनेट के गूगल मैप

सोनी ने लांच किए नए फीचर्स से लेस स्पीकर्स और हेडफोन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -