अब यहाँ से आसानी से ख़रीद सकेंगे Nokia के मोबाइल
अब यहाँ से आसानी से ख़रीद सकेंगे Nokia के मोबाइल
Share:

दिल्ली: मोबाइल फोनों में बढ़ती प्रतियोगिता और बेचने लिए अपना प्लेटफॉर्म लाने की दौड़ में अब नोकिया भी शामिल हो गई है.  इसकी शुरुआत करते हुए नोकिया ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर बिक्री के लिए स्मार्टफोन, फीचर फोन और एसेसरी उपलब्ध करवाए है. वीवो, शाओमी की तरह अब नोकिया के फोन भी उसकी आधिकारिक वेबसाइट से खरीदे जा सकेंगे.

बता दें कि फिलहाल, इच्छुक ग्राहक नोकिया की वेबसाइट से नोकिया 8, नोकिया 5, नोकिया 3, नोकिया 2, नोकिया 3310 ड्यूल सिम , नोकिया 150 ड्यूल सिम , नोकिया 105, नोकिया  230 ड्यूल सिम  और नोकिया 216 ड्यूल सिम हैंडसेट खरीद पाएंगे. मज़ेदार बात यह है कि इस साल फरवरी माह के अंत में आयोजित हुए एमडब्ल्यूसी 2018 में लॉन्च हुए फोन भी नोकिया की वेबसाइट पर लिस्ट किए गए हैं. 

एसेसरी की बात करें तो कंपनी ने यहां नोकिया ब्रांड वाले वायरलेस इयरफोन, वायर्ड इयरफोन, स्टीरियो इयरफोन जैसे उत्पाद बिक्री के लिए लिस्ट किए है. इंटरफेस की बात करें तो शुरुआती स्टेज में वेबसाइट का लिस्टिंग व्यू काफी यूज़र फ्रेंड्ली मालूम होता है. फोन चुनने के लिए यहां कैटगरी, कीमत, डिस्प्ले साइज, रियर कैमरा, फीचर, इंटरनल मेमोरी, कनेक्टिविटी जैसे विकल्प हैं. इनके सहारे यूज़र अपने मुताबिक फोन का चुनाव कर पाएंगे. साथ ही हर फोन के नीचे उसका रंग वेरिएंट भी डॉट के ज़रिए दिखाया गया है, जिससे यूज़र को फोन चुनने में कोई असुविधा ना हो.

कल ट्रायम्फ की 2 नई बाइक्स होंगी लॉन्च

आसुस का कन्वर्टेबल लैपटॉप भारत में लॉन्च

कुछ ही घंटों में मार्क जुकरबर्ग को हुआ अरबों डॉलर का नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -