अब निर्देशन करना चाहता है अभिनेता मार्क वॉल्बर्ग
अब निर्देशन करना चाहता है अभिनेता मार्क वॉल्बर्ग
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मार्क वॉल्बर्ग का कहना है कि, वह निर्देशन करना पसंद करेंगे. उनका मानना है कि वह अगले साल से निर्देशन शुरू कर सकते हैं. बता दे कि, मार्क का अभिनेता के रूप में शानदार करियर रहा है. ख़ास बात यह है कि, उन्होंने अभिनय के अलावा कई फिल्मों का निर्माण भी किया. लेकिन उन्होंने पहले कभी किसी फिल्म का निर्देशन नहीं किया था.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मार्क वॉल्बर्ग ने कहा कि, "यह अगले साल हो सकता है या पांच साल में, कौन जानता है. लेकिन इस बार अगले साल, मेरे पास एक अलग तरह की फिल्म है, जिसके बारे में मैं सोच रहा हूं, यह विस्कॉन्सिन पर है, जो सच्ची कहानी है."

बीते दिनों एक इंटरव्यू में मार्क वॉल्बर्ग ने पूर्व प्रेमिका व मॉडल रिया डरहम के बारे में बात करते हुए कहा था कि, "एला के जन्म के बाद हम अलग हो गए थे. कुछ वर्षो के लिए हम साथ रहे और फिर अलग हो गए, लेकिन हमेशा से ही हम साथ रहना चाहते थे. हम चाहते थे कि एक साथ मिलकर अपने परिवार की देखभाल करें. इसके लिए हमें काफी कोशिश करनी पड़ी, मुझे लगता है कि साथ रहने का हमारा निर्णय ही सही होगा." आगे उन्होंने कहा कि वे अलग होने का कारण नहीं बता सकते, लेकिन पूरी कोशिश करेंगे कि फिर कभी ऐसा न हो. बता दे कि, इस जोड़ी की एक चार वर्षीय पुत्री एला और दो वर्षीय पुत्र माइकल हैं.

ये भी पढ़े

कभी अपने सपनों से समझौता मत करो- प्रियंका चोपड़ा

अपनी वास्तविक जिंदगी को कभी पर्दे पर नहीं लाती- रानी मुखर्जी

इसलिए खुद को खुशकिस्मत मानते है रियान जॉनसन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -