अब देश नहीं पैसों के प्रति निष्ठा है – स्टीव वा
अब देश नहीं पैसों के प्रति निष्ठा है – स्टीव वा
Share:

बर्लिन: ऑस्ट्रेलिया पूर्व कप्तान स्टीव वा का कहना है कि पूरी दुनिया में चल रहे टी-20 लीग पैसे के प्रति निष्ठा को प्रमोट कर रहे हैं. इस कारण सभी देशों में क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में सही संतुलन बैठाना असम्भव कर दिया है.हालाँकि वा को लगता है कि भारत, आस्ट्रेलिया और इंग्लैण्ड इस संतुलन को सही रखने में सबसे करीब हैं.

टी -20 लीग में पेश किये जाने वाले प्रोत्साहन से राष्ट्रीय सेवा के प्रति निष्ठा में गिरावट आई है. वा यहाँ लारेंस खेल पुरस्कार में भारतीय मीडिया से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा जहाँ तक संतुलन बैठने की बात है ऑस्ट्रेलिया ज्यादा करीब है. भारत में सम्भावना है और इंग्लैण्ड भी अच्छी तरह आगे जा        रहा है. वा के अनुसार तीन विभिन्न टीमें हैं सही संतुलन बैठाना असंभव है. यह यथार्थवादी नही है.मुझे नहीं लगता की तीनों प्रारूपों में दुनिया में कोई एक नम्बर वन होगा.

ब्रैडन मैकुलम के सन्यास पर चर्चा करते हुए वा ने कहा कि उनके पास 3-4 साल का क्रिकेट बचा था लेकिन उन्होंने परिवार के लिए सेवानिवृत्ति ली जो सही है.अब टीम के प्रति कोई निष्ठा नहीं है. मैं इसके लिए खिलाड़ियों को दोषी नहीं मानता लेकिन प्रशंसकों  के लिए यह काफी कठिन है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -