अब सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष को करणी सेना की धमकी

दिल्ली: पद्मावती से लेकर पद्मावत के सफर में फिल्म केवल फिल्म नहीं रही है . आज देश के सबसे सुर्खियों में रहने वाले मुद्दों में से एक पद्मावती विवाद ख़त्म नहीं हो रहा है . फिल्म को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद रीलीज से पहले करणी सेना का विरोध झेलना पद रहा है. इसी बीच सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को करणी सेना ने खुली धमकी दे डाली है. करणी सेना के सुखदेव सिंह राजपूत ने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को धमकाते हुए कहां है कि ''यदि फिल्म रिलीज़ हुई तो हम उन्हें राजस्थान में घुसने नहीं देंगे.''

गौरतलब है कि पद्मावत फिल्म की रीलीज पर चार राज्यों में पाबंदी लगाई गई थी . बाद में सुप्रीम कोर्ट ने इसे हटा दिया, जिसके बाद भी फिर एक बार लगातार करणी सेना इस फिल्म को रीलीज नहीं होने की धमकी दे रही है. आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म पद्मावत की रीलीज को हरी झंडी देते हुए कहा था कि जब सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट दे दिया है तो उसे रीलीज से क्यों रोका जा रहा है.

यह फिल्म 25 जनवरी को देशभर के सिनेमाहॉल में रीलीज होगी, कोर्ट ने फिल्म की रीलीज को अभिव्यक्ति की आजादी की मामला बताते हुए कहा कि फिल्म की रीलीज को नहीं रोका जा सकता है.कोर्ट ने महाराष्ट्र, हरियाणा, राजस्थान, गुजरात सरकार के आदेश पर रोक लगाते हुए फिल्म की रीलीज को हरी झंडी दे दी है.

पद्मावत के विरोध में सिनेमाघर में बवाल

घूमर गीत पर करणी सेना ने की स्कूल में तोड़फोड़

'पद्मावत' को लेकर भंसाली ने जारी किया लेटर

हिमाचल प्रदेश में पद्मावत को हरी झंडी

वसुंधरा राजे के बाद शिवराज ने बैन की मध्य प्रदेश में 'पद्मावत'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -