अब प्रेम गीतों को लिखना चाहते हैं गायक सैम स्मिथ
अब प्रेम गीतों को लिखना चाहते हैं गायक सैम स्मिथ
Share:

हॉलीवुड के मशहूर गायक सैम स्मिथ इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, उन्हें खुश रहने का अधिकार है. खबरों की माने तो वर्तमान में वह समलैंगिक साथी ब्रैंडन फ्लिन के साथ रिश्ते में हैं. जिसके चलते स्मिथ का मानना है कि वह अब 24 वर्षीय अभिनेता से प्यार पाने के बाद 'हैप्पी सॉन्ग' लिखने में सक्षम हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में स्मिथ ने अपने बयान में कहा कि, "मैं एक रिलेशनशिप में हूं, मुझे लगता है कि मुझे खुश रहने का अधिकार है. मैं कुछ सुखद प्रेम गीतों को जल्द ही लिखना चाहता हूं." इसके बाद जब नए साल के लिए सैम स्मिथ से अपने लक्ष्यों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि, "मुझे आशा है कि मैं गहरे और खूबूसरत रिश्ते में हूं, जहां मैं किसी को जितना प्यार करता हूं, वह भी मुझे उतना ही प्यार करता है."

बता दे कि, पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में सैम स्मिथ ने ये दावा किया था कि, “मैं सिंगल हूं, मुझे लगता है कि मैं अपनी पहली अल्बम ‘इन द लोनली आवर’ की रिलीज के समय की तुलना में अधिक सिंगल हूं. इसलिए मैं सिंगल हूं, मेरा नया गाना मेरे बारे में हैं." इसके अलावा उनका कहना था कि, “मुझे लगता है कि मैं अब पहले की तुलना में अधिक सकारात्मक हूं.”

ये भी पढ़े

करण ने कंगना को लेकर कही ये बड़ी बात

सलमान को मिली जान से मारने की धमकी

अक्षय के साथ किया जाता था बुरा बर्ताव

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -