अब 70 मिनट में तय होगा अादमपुर से दिल्ली का सफर
अब 70 मिनट में तय होगा अादमपुर से दिल्ली का सफर
Share:

जालंधर. अादमपुर एयरपोर्ट से स्पाइसजैट अपनी पहली उड़ान जल्द भरने जा रही है. इसकी बुकिंग 1 नवंबर से शुरू हो रही है और 1 दिसंबर से पहली उड़ान शुरू होगी. इस खबर के बाद दोआब के लोगों का सफर आसान हो जाएगा. अब दिल्ली जाने के लिए शताब्दी के साथ ही फ्लाईट का इस्तेमाल किया जा सकेगा.

स्पाइस जेट ने आखिरकार आदमपुर एयरपोर्ट से फ्लाइट शुरू करने का ऐलान कर दिया है. ऐलान नई दिल्ली में कंपनी के हेडक्वार्टर से जारी हुआ है. नई दिल्ली में एयरपोर्ट अथॉरिटी, सिविल एविएशन मिनिस्ट्री और स्पाइस जेट की संयुक्त मीटिंग हुई. शुक्रवार को कंपनी ने पहली दिसंबर 2017 को आदमपुर एयरपोर्ट से फ्लाइट सर्विस शुरू करने का ऐलान किया.

केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने पहली दिसंबर से फ्लाइट शुरू होने की पुष्टि की है. इस सुविधा के शुरू होते ही अादमपुर से दिल्ली का सफर 70 मिनट के भीतर तय होगा. इसका वन-वे का रेट 2000 रुपए से कम होगा. फिलहाल फ्लाइट की टाइमिंग तय नहीं है. एक-दो दिन में टाइमिंग भी सेट हो जाएगी. आदमपुर एयरपोर्ट की खासियत यह रहेगी कि यहां से रोजाना फ्लाइट उड़ेगी. इससे पहले तीन बार आदमपुर एयरपोर्ट से फ्लाइट शुरू होने की तारीख बदल चुकी है.  

 

विजया बैंक का लाभ 20 प्रतिशत बढ़ा

अब भारतीय रेलवे कराएगी हवाई सफर जानिए कैसे

जानिए, फेस्टिव सीजन में इंडिगो का बंपर ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -