अब भुवनेश्वर से बैंकाक सीधी उड़ान
अब भुवनेश्वर से बैंकाक सीधी उड़ान
Share:

भुवनेश्वर एयर इंडिया पिछले कुछ महीनो में देश को कई नयी उड़ानों कि सोगात देता आ रहा है. इसी क्रम में ओडिशा सरकार और एयर इंडिया ने भुवनेश्वर से बैंकाक सीधी उड़ान को शुरू किया है. ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने यहां बीजू पटनायक अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से रविवार को भुवनेश्वर से बैंकॉक के लिए एयर इंडिया की पहली उड़ान को हरी झंडी दिखाई. गुरुवार और रविवार को मिलने वाली इस सेवा को ऐतिहासिक बताते हुए मुख्यमंत्री ने प्रदेश के विकास में मददगार करार दिया. पर्यटन मंत्री अशोक चंद्र पांडा ने कहा कि सीधी उड़ान से ओडिशा में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा. एक छोटे से समारोह के दौरान केक काटा गया.

मुख्यमंत्री ने कहा की ‘‘यह व्यापार और पर्यटन को भी बढ़ावा देगा, इसके अलावा यह हमारे बौद्ध पर्यटन केंद्रों की तरफ अधिक अंतर्राष्ट्रीय पर्यटकों को आकर्षित करेगा. उड़ान संख्या ए 1338 ने भुवनेश्वर से लगभग अपराह्न 3.45 बजे उड़ान भरी और रात 8.15 बजे बैंकॉक पहुंची. इससे पहले दिन में विमान संख्या ए 1339 ने भारतीय समय के अनुसार सुबह 5.40 बजे 18 यात्रियों के साथ बैंकॉक से उड़ान भरी और रविवार सुबह सात बजे भुवनेश्वर पहुंची.यात्रियों काआगमन के बाद जोरदार स्वागत किया गया.

इस साल 26 अप्रैल को एयर एशिया ने भुवनेश्वर से कुआलालंपुर तक उड़ान शुरू की थी. भारत के पर्यटन त्रिकोण दिल्ली-आगरा-राजस्थान को मिलाने और सिद्ध उड़ानों कि शुरुवात भी एयर इंडिया ने कर दी है.

यहाँ क्लिक करे 

राहुल ने कहा पीएम को प्यार से हराऊॅंगा

कहाँ हुई कपल्स की ‘किसिंग कॉम्पिटिशन’

शराबबंदी को देशभर में किया जाए लागू - नीतिश कुमार

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर दो दलों में तालमेल नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -