अब ओला ऑटो यूज़र्स भी कर सकते है वाईफाई का इस्तेमाल
अब ओला ऑटो यूज़र्स भी कर सकते है वाईफाई का इस्तेमाल
Share:

सभी ओला कैब के यूज़र्स के लिए आज हम एक खुशखबरी लेकर आये है, क्या आपको पता है  की सोमवार से ओला  कैब में भी ऑटो-कनेक्ट वाई-फाई' की सुविधा  मिलेगी. ओला ऑटो सर्विस पुरे इंडिया में 73 शहरों में काम कर रही है. अब जैसे  ही ओला यूज़र्स का सफर शुरू होगा वैसे ही उनके लिए कैब में वाई-फाई सेवा भी शुरू हो जाएगी. जो यूज़र फर्स्ट टाइम ओला कैब ले रहा है उसे ओला ऑटो की वाई-फाई सेवा का लाभ लेने के लिए पहले उसे अपने फोन से एक बार कनेक्ट कर वैलिडेट करना होगा.

ओला के वरिष्ठ निदेशक व कैटेगरी हेड सिद्धार्थ अग्रवाल के द्वारा ये जानकारी दी गयी की 'ऑटो कनेक्ट वाई-फाई' के द्वारा ओला ने हम तिपहिया वाहनों को मॉर्डन रूप देने की कोशिश की है. और साथ ही अपने यूज़र्स को जुड़ाव का अनुभव पाने में सक्षम कर रहे हैं."

कंपनी ने इस बात का भी दावा किया गया है की एक महीने में ओला प्राइम के यूज़र्स ने ओला ऑटो कैब में 200टीबी से अधिक डेटा का उपयोग किया है. एक ओला यूज़र को लगभग 20एमबी डेटा का उसे कर लेता है. ओला कैब को साल 2014 में लॉन्च किया गया था, अब तक ओला के प्लेटफॉर्म पर 1,20,000 से ज़्यादा ऑटो रजिस्टर्ड किये जा चुके है. ऑटो ड्राइवर के लिए ओला ऐप में अंग्रेजी और हिंदी समेत आठ भारतीय भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है.

 

लीक हुई OnePlus 5T की नई तस्वीर

जानिए क्या सोनी एक्सपीरिया आर1 प्लस और एक्सपीरिया आर1 की कीमत

मार्किट में लांच हुआ स्वाइप स्लेट प्रो का नया टेबलेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -