अब मैं हर काम मुक्केबाज की तरह सोचता हूं- विनीत

बॉलीवुड अभिनेता विनीत कुमार सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मुक्केबाज' को लेकर जमकर चर्चा में चल रहे है. विनीत का कहना है कि अब वह एक चैंपियन की तरह इस खेल की समझ रखते हैं और एक मुक्केबाज की तरह सोचते हैं. गौरतलब है कि, विनीत फिल्म में मुक्केबाजी चैंपियन की भूमिका निभा रहे है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में विनीत कुमार ने अपने बयान में कहा कि, "दो साल के प्रशिक्षण के बाद मेरे कोचों के अनुसार, मैं राष्ट्रीय मैच खेलने के लिए तैयार हूं, मैं अब एक मुक्केबाज की तरह सोचता हूं और एक पेशेवर की तरह इस खेल को समझता हूं." आगे उन्होंने कहा कि, "इस फिल्म में कोई एक्शन कोरियोग्राफी नहीं हुई है. हर मैच असल मैच की तरह लगता है, मेरे प्रशिक्षण के कारण यह दृश्य असली लग रहे थे. ये मैच मैंने कुछ राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैम्पियन के साथ खेले थे."

इसके अलावा विनीत ने अपने संघर्ष के समय को याद करते हुए कहा कि, "दुर्भाग्य से मेरे जीवन में कुछ खास बदलाव नहीं आया है." उन्होंने कहा कि, "तीन फिल्मों में मैंने काम किया, इनमें से एक कान्स फिल्मोत्सव में चुनी गई थी. ऐसे में मुझे एक जैसे किरदार निभाने को मिल रहे हैं. मैं जानता हूं कि मैं अन्य प्रकार के किरदार निभाने के काबिल हूं, लेकिन फिर भी संघर्ष जारी है." बता दे कि, विनीत इससे पहले फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में भी नजर आ चुके है.

ये भी पढ़े

फिल्मों से ज्यादा लव अफेयर के कारण सुर्ख़ियों में रही बिपाशा

'दत्त की बायोपिक' से मनीषा कोइराला का लुक

टेलीविजन और फिल्म के बीच बंटवारा नहीं होना चाहिए- करण

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -