अब मुझे प्रेस और मीडिया के सवाल नहीं भाते- क्रिस जेनर
अब मुझे प्रेस और मीडिया के सवाल नहीं भाते- क्रिस जेनर
Share:

हॉलीवुड की मशहूर रियलिटी टीवी स्टार क्रिस जेनर इन दिनों अपने बयान को लेकर जमकर सुर्खियों में है. क्रिस जेनर का कहना है कि उन्हें अब अपनी निजी जिंदगी को निजी बनाए रखना पसंद है और बच्चों के साथ मीडिया से दूर रहना अब आसान लगता है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में क्रिस जेनर ने अपने बयान में कहा कि, "जब अब अपने निजी जीवन को निजी बनाए रखने में सहज हूं और इसका आनंद ले रही हूं. मैं कैमरे से दूर होने के समय का आनंद ले रही हूं." आगे उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि जीवन के ऐसे पड़ाव पर पहुंच गई हूं, जहां मुझे प्रेस और मीडिया के सवाल नहीं भाते." बता दे कि, क्रिस जेनर हॉलीवुड की मशहूर रियलिटी टीवी स्टार है.

बीते दिनों एक इंटरव्यू में क्रिस जेनर ने कहा था कि, ‘‘तीन साल पहले से मैंने अपनी मां से आर्थिक मदद लेना छोड़ दिया है. मैं अपनी सारी जरूरतें जैसे कार, गैस, खाना के साथ अपने कपड़ों तक का खर्च खुद उठाती हूं.’’ ख़ास बात यह है कि, अपनी चर्चित बहनों के नक्शे कदम पर चलते हुए जेनर भी किशोर प्रशंसकों में लोकप्रिय हैं और उनके बीच फैशन आइकन बन गई हैं. इसके लिए वह अपनी मां की शुक्रगुजार हैं.

ये भी पढ़े

जेपी दत्ता ने किया मेरे पिता का सपना साकार- सोनू सूद

फिल्म निर्माता की डिमांड में सनी लियोन

डार्क कॉम्‍पलेकशन के तहत सहना पड़े सैंकड़ों रीजेक्शन्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -