अब धोनी चलेगा बीरबल की चाल
अब धोनी चलेगा बीरबल की चाल
Share:

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में हराने और टी-20 सीरीज में बराबरी करने के बाद टीम इंडिया आत्मविश्वास से भरी हुई है और न्यूजीलैंड के खिलाफ बड़ी तैयारी के साथ उतरने को तैयार है. भारत-न्यूजीलैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का आगाज 22 अक्टूबर से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा और इस समय टीम इंडिया अपने सबसे बेहतरीन दौर से गुज़र रही है जहाँ वो भरपूर तरीके से एक्सपेरिमेंट्स कर सकती है.


पिछली सीरीज में देखा जा चुका है कि क्लोज मैचों में विराट धोनी से सलाह लेते हैं और धोनी उसे अच्छे से एग्जिक्यूट करते हैं. धोनी को सीरीज में अहम भूमिका में रखते हुए उन्हें टीम इंडिया के मध्यक्रम का कंट्रोल देना चाहिए लेकिन थोड़ा अलग तरीके से क्योंकि वो क्रिटिकल कंडीशन में भी मैच निकालने में माहिर हैं.

धोनी को फिनिशर में ना रखते हुए नंबर पांच पर खिलाना चाहिए क्योंकि टीम के पास केदार जाधव और मनीष पांडे के रूप में दो शानदार प्लेयर हैं जो फिनीशर की भूमिका बहुत अच्छी तरह से निभा सकते हैं. वहीं लोअर ऑर्डर में हार्दिक पांड्या जैसा फर्राटेदार बल्लेबाज टीम इंडिया के पास है. देखा जाये तो भारतीय बल्लेबाज़ इतने सक्षम है कि वनडे के स्कोर पर आसानी से जीत हासिल कर सकते है यदि हर बार की तरह इस बार भी बल्लेबाज अक्रामक रवैये के साथ खेलेंगे. टीम इंडिया अपने प्लेयर्स के साथ-साथ ज्यादा से ज्यादा स्कोर खड़ा कर सकती है क्योंकि टीम के पास पावर हीटर की कोई कमी नहीं है. और हाल ही में धवन, रोहित, कोहली भी शानदार फॉर्म में हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

खक्कड़ इलेवन ने ख़िताब जीता

प्रो-कबड्डी लीग में पटना-बेंगलुरु मैच ड्रा

INDvNZ: चोटिल हुए टॉड एस्टल की जगह ली ईश सोढ़ी ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -