अब व्हाट्सएप ग्रुप पर करें पर्सनल मैसेज
अब व्हाट्सएप ग्रुप पर करें पर्सनल मैसेज
Share:

फेसबुक के स्वामित्व वाले मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप अब अपने ऐप को अपडेट करने जा रहा है. कंपनी अपने एंड्राइड, iOS, विंडोज फोन यूजर्स के लिए अपने एप को अपडेट करने की तैयारी में जुटी हुई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस एप के बीटा वर्जन को नए फीचर्स मुहैया हुए है जिसे कि जल्द ही व्हाट्सएप के स्टेबल वर्जन के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है. ख़बरों की मानें तो व्हाट्सएप वेब नंबर 2.7315 पर अब दो नई फीचर्स ऐड कए जाएंगे, जिसमें कि एक प्राइवेट रिप्लाइ और दूसरा पिक्चर-इन-पिक्चर फीचर शामिल होगा.

वहीं, इस एप के 2.17.424, 2.17.436 और 2.17.437 वर्जन में भी कुछ नए फीचर्स जोड़े गए है, जिनमें टैप टू अनब्लॉक यूजर, लिंक के माध्यम से न्यू इनवाइट और शेक टू रिपोर्ट जैसे फीचर शामिल है. बात करें प्राइवेट रिप्लाइ फीचर की तो इस फीचर के माध्यम से यूजर्स ग्रुप में किए गए मैसेज का प्राइवेटली जवाब दे सकते हैं. इस फीचर के अंतर्गत ग्रुप यूजर को पर्सनल रिप्लाई देने का ऑप्शन दिया जाएगा.

इस ऑप्शन के माध्यम से यूजर्स अगर ग्रुप के किसी सदस्य को प्राइवेट मैसेज करना चाहते है तो वो बिना किसी और को दिखाए, ग्रुप में ही उस यूजर को प्राइवेट मैसेज भेज सकते है.

 

799 वाले प्लान में कौन बेहतर एयरटेल या जियो?

प्रेस्टीज ने लॉन्च किया नया वाटर प्यूरीफायर

कुछ ही समय में शुरू हो रही सैमसंग 'Happy Hours' सेल

Acer ने लॉन्च किया WMR हेडसेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -