एटीपी फाइनल्स के खिताबी मुकाबले में जोकोविच भिड़ेंगे एलेक्जेंडर ज्वेरेव से
एटीपी फाइनल्स के खिताबी मुकाबले में जोकोविच भिड़ेंगे एलेक्जेंडर ज्वेरेव से
Share:

लंदन: विश्वभर में प्रसिद्ध नोवाक जोकोविच टेनिस के शानदार खिलाड़ी माने जाते हैं। इसके साथ ही उन्होने कई खिताब भी अपने नाम किए हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि एक तरफा मुकाबले में केविन एंडरसन को हराकर शनिवार को एटीपी फाइनल्स टेनिस टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में जोकोविच ने जगह बना ली है। बता दें कि आगामी मुकाबले में उनका सामना एलेक्जेंडर ज्वेरेव से होगा, ज्वेरेव ने सेमीफाइनल में रोजर फेडरर को हराया है।  

महिला विश्व कप : विदेशियों को पछाड़कर प्री-क्वार्टर में पहुंचीं तीन भारतीय मुक्केबाज़

यहां बता दें दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी जोकोविच को चौथे वरीय एंडरसन को 6-2, 6-2 से हराने के दौरान अधिक पसीना नहीं बहाना पड़ा। वहीें बता दें कि जोकोविच अगर खिताब जीतते हैं तो वे सर्वाधिक छह बार सत्रांत टूर्नामेंट का खिताब जीतने के रिकार्ड की बराबरी कर लेंगे। इससे पहले लंदन के ओ2 एरेना में 21 साल के ज्वेरेव ने फेडरर को 7-5, 7-6 से हराया जिससे स्विट्जरलैंड के इस महान खिलाड़ी का अपने करियर का 100वां खिताब जीतने का सपना टूट गया। ज्वेरेव के पास अब राउंड रोबिन मैच में जोकोविच के खिलाफ मिली शिकस्त का बदला चुकता करने का मौका है।

दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड से श्रीलंका को दी ऐसी मात, टूटा 141 साल का रिकॉर्ड


गौरतलब है कि एटीपी टूर्नामेंट में शानदार मुकाबले हो रहे हैं और कई दिग्गज खिलाड़ियों द्वारा इसमें  हिस्सा लिया गया है। वहीं एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने जॉन इसनर को सीधे सेटों में हराकर एटीपी फाइनल्स के सेमीफाइनल में प्रवेश किया था, जहां उनका मुकाबला रोजर फेडरर से हुआ था। जेवरेव ने अमेरिका के इसनर को 7-6 (7/5), 6-3 से हराया था। उन्हें पता था कि जीत से वह सत्र के अंतिम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल रहेंगे।


खबरें और भी  

जॉर्डन और भारत के बीच हुए फुटबॉल मैच में भारत हारा

लक्ष्य सेन ने विश्व जूनियर चैम्पियनशिप में जीता ब्रॉन्ज मेडल

महिला टी-20 वर्ल्डकप: सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज और इंग्लैंड की टीमें भी पहुंची

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -