सिद्धारमैया ने खेला दांव, पीएम मोदी, अमित शाह और येदियुरप्पा को थमाया मानहानि का नोटिस

कर्नाटक: कर्नाटक चुनाव में अब मात्र 5 दिन शेष हैं. और इसके तीन बाद चुनाव परिणामम भी जारी कार दिए जाएंगे. कर्नाटक में इस समय चुनव-प्रचार जोरों-शोरों पर हैं. इसी बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, पीएम नरेंद्र मोदी और कर्नाटक में भाजपा से मुख्य्मंत्री पद के उम्मीदवार येदियुरप्पा पर मानहानि का दवा ठोंक दिया हैं. साथ ही मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने इसके तहत उन्हें एक नोटिस भी थमा दिया हैं. बता दे कि मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी, अमित शाह और येदियुरप्पा के खिलाफ सिविल और क्रिमिनल मानहानि का नोटिस भेजा है.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने चुनाव से ठीक पहले एक बड़ा दांव खेला हैं. जिसमे उन्होंने सभी बड़ी नेताओं पर मानहानि और भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने सीएम पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे. इसी के चलते  सिद्धरमैया और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी भाजपा पर तीखा प्रहार किया हैं. 

इस समय कर्नाटक में आरोप-प्रत्यारोप का दौर काफी तीव्र गति से चल रहा हैं. कांग्रेस-भाजपा द्वारा आरोप-प्रत्यारोप के दौर में सीधे-सीधे मतदाताओं को प्रलोभन दिया जा रहा हैं. इतना ही नहीं इसके अलावा देश की ये दिग्गज राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे के खिलाफ चुनाव के चलते चुनाव आयोग का दरवाजा भी खटखटा चुकी हैं. 

भारत में कोई जिन्ना को पसंद नहीं करता- शाहनवाज

इस बांग्लादेशी मॉडल के आगे सब फ़ैल है

भारत को ओआईसी का सदस्य बनाओं- बांग्लादेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -