नहीं रहे बंगाली फिल्मों के चर्चित अभिनेता पार्थ मुखोपाध्याय
नहीं रहे बंगाली फिल्मों के चर्चित अभिनेता पार्थ मुखोपाध्याय
Share:

1958 में पार्थ ने बतौर चाइल्ड एक्टर अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले पार्थ मुखोपाध्याय अब हमारे बीच नहीं रहे. बंगाली फिल्मों के चर्चित अभिनेता पार्थ मुखोपाध्याय का सोमवार को एक निजी अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. पार्थ 70 वर्ष के थे. वह पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. गौरतलब है कि मुखोपाध्याय ने फिल्म 'अतिथि', 1967 में आई फिल्म 'बालिका वधू', 1985 में आई फिल्म 'आमार पृथ्वी', 1975 में आई फिल्म 'बाग बंदी खेला', 1971 में आई फिल्म 'धोन्नी मे', 1975 में आई फिल्म 'अग्निश्वर' में अभिनय किया है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्हें किडनी की समस्या थी, जिसके बाद उन्हें 22 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गौरतलब है कि 1958 में पार्थ ने बतौर चाइल्ड एक्टर अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कई फिल्मों में यादगार रोल किए थे. उनकी मौत के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर शोक जताया. उन्होंने लिखा, 'दिग्गज अभिनेता पार्थ मुखर्जी की मौत का दुख है. उनके परिवार और फैंस के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.

बंगाली सिनेमा में पार्थ का योगदान अमूल्य है. उनके जाने से बंगाली सिनेमा को अभूतपूर्व क्षति हुई है. जब भी संजीदगी से किसी किरदार को निभाने की बात होगी पार्थ का जिक्र जरुर होगा.

 

मैं ओरिजिनल गानों को श्रोताओं तक पहुँचा सकूँ- करण ओबेरॉय

बॉलीवुड 'खिलाड़ी' और ट्विंकल का स्पेशल क्रिसमस विश

तुलसी कुमार ने दिया नन्हे राजकुमार को जन्म

दबंग-3 में दिखेगा 'नागिन' का हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -