नहीं रहे मशहूर संगीतकार आदितन

नहीं रहे मशहूर संगीतकार आदितन

दक्षिण भारत के मशहूर संगीतकार आदितन के फैंस के लिए बुरी खबर है, बता दे कि मंगलवार को संगीतकार आदितन का हैदराबाद में निधन हो गया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, वह गुर्दे की समस्या से पीड़ित थे.

वही आदितन के परिवार के करीबी सूत्रों ने यह जानकारी दी कि, गुर्दे में समस्या को लेकर आदितन (63) पिछले एक सप्ताह से हैदराबाद में इलाज करवा रहे थे और उन्होंने मंगलवार को अंतिम सांस ली. बता दे कि, उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटियां हैं. ख़ास बात यह है कि, उन्होंने कई तेलगू और मलयालम फिल्मों के लिए संगीत दिया जिसे संगीत प्रेमियों ने बेहद पसंद किया. यही नहीं बल्कि, आदितन ने एक लोकप्रिय तमिल टीवी चैनल पर पाक कला पर आयोजित एक कार्यक्रम में भी प्रस्तोता की भूमिका भी निभाई थी, जिस लोगो ने काफी सराहा था.

बता दे कि आदितन ने कई फिल्मों में बेहरीन संगीत देकर लोगो के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाई थी. यही नहीं बल्कि वह दक्षिण भारत की मशहूर हस्तियों में शामिल थे. खास बात यह है कि, उन्हें कई अवार्ड से सम्मनित किया जा चूका है. संगीतकार आदितन का अंत होना मतलब एक बेहतरीन युग का अंत होना के बराबर है.

ये भी पढ़े

'पद्मावती' को लेकर पहलाज निहलानी का बड़ा बयान

2 दिन बाद एक दूजे के हो जाएंगे विराट-अनुष्का

नोयस से प्रशंसा मिलना सम्मान की बात है- अनुपम खेर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?