सिर्फ एयरपोर्ट ही नहीं मंदिर में भी विद्या बालन के साथ हो गयी शर्मनाक हरकत
सिर्फ एयरपोर्ट ही नहीं मंदिर में भी विद्या बालन के साथ हो गयी शर्मनाक हरकत
Share:

कुछ दिनों पहले एयरपोर्ट पर एक फैन ने विद्या बालन के साथ छेड़छाड़ कर दी थी विद्या ने उसे वही सबक सीखा दिया था. लेकिन अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में विद्या ने एक और खुलासा किया जिसमे एक बार फिर वही बात सामने आयी. 

विद्या ने बताया की में सोचती थी की मैं मंदिर में सबसे सुरक्षित हूँ. लेकिन उस समय मुझे पता चल गया की यह गलत है जब मेरे साथ मंदिर में भी वही हरकत हुई जो मेरे साथ एयरपोर्ट पर की गयी थी. विद्या ने बताया की मंदिर में भी एक आदमी ने उनको बहुत परेशान कर लिया था. जब हद हो गयी तो मुझे उसे भी वही जबाब देना पड़ा. 

घटना का ज़िक्र करते हुए विद्या ने बताया की वे मंदिर में प्रेयर कर रही थी तभी एक आदमी पीछे से उनके कंधे पर बार-बार हाथ रख रहा था. विद्या ने जा पीछे मुड़कर देखा तो वह आदमी बोला पास में मेरी बीबी कड़ी है उससे हाय बोल दीजिये. विद्या ने कहा पहले अपनी प्रेयर पूरी कर लू उसके बाद आपकी बीबी से मिल लुंगी. लेकिन वह आदमी नहीं माना और  बार बार विद्या को वही टच करने लगा. 

इस बात से गुस्साई विद्या ने मंदिर में ही उस आदमी को झाड़ दिया. कहा यदि तुम्हारी बहन या बीबी को कोई इस तरह छुए तो तुमको अच्छा लगेगा. हम पब्लिक फिगर है कोई पब्लिक प्रापर्टी नहीं जो हर कोई हमें आकर मर्जी से छुए. 

पति की बाहों में बिकनी पहने कुछ इस तरह इंजॉय कर रही है सनी लियोनी

दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रकाश राज का धरना....देखे फोटोज

अल्ला कसम हंसी के मारे में तो पागल हो जाऊँगा....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -