अपने रिलेशन की अफवाह पर बोली काजल अग्रवाल
अपने रिलेशन की अफवाह पर बोली काजल अग्रवाल
Share:

साउथ और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने रिलेशन पर उठे सवाल पर सभी को ये बता दिया है कि वो किसी भी रेलटियन में नहीं है. जी हाँ, हाल ही में काजल ने ये माना है कि उनकी लाइफ में कोई शख्स नहीं है जिनके साथ वो किसी भी रिलेशन में हो. वो कहती हैं आप इस बात पर यकीन करें या ना करें लेकिन ऐसा कुछ नहीं है और अफवाहें तो कुछ भी उड़ती रहती हैं.

आपको बता दे, कुछ समय से ये अफवाह उड़ रही है कि  वो मुंबई में किसी बिज़नेसमैन के साथ रिलेशन में है और उन्हें मीडिया के द्वारा के कई बार देखा जा रहा है. इसी के आधार पर काजल के बारे में ये अफवाहें उड़ रही थी. कहा जा रहा था दक्षिण में हैदराबाद फिल्मनगर में वह एक युवा तेलुगू कलाकार से डेटिंग कर रही है जो उसकी उम्र के ही है.

32 वर्षीय काजल अग्रवाल कहती हैं, वह न तो व्यापारी को देख रही है ना ही किसी के साथ रिलेशन में हैं ना ऐसी कोई बात है जैसी मीडिया अफवाहें फैला रही हैं. साथ ही वो हंस करती हैं उनकी पर्सनल लाइफ डल है. बता दे, काजल अग्रवाल हाल ही में प्रोड्यूसर नानी की फिल्म 'Awe' में केंद्रीय रोल में नज़र आयी थी. वहीँ वो जल्दी ही कल्याण राम की MLA और बेलमकोन्डा साईं श्रीनिवास की नई फिल्म 'पेरिस पेरिस' में नज़र आने वाली हैं.

श्रीदेवी को समर्पित करेंगे अश्विनी दत्त आने वाली फिल्म 'महंती'

Video : भोजपूरी का ये होली गाना सोशल मीडिया पर कर रहा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -