माधुरी बनने की कोशिश बिल्कुल नही
माधुरी बनने की कोशिश बिल्कुल नही
Share:

बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी वरुण धवन और आलिया भट्ट एक बार फिर से साथ नज़र आ रहे हैं। जी हाँ, जैसा की आप जानते हैं 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के बाद अब ये दोनों अपनी अगली फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में जल्द ही दिखाई देंगे। इस फिल्म का गाना 'तम्मा तम्मा' जो अभी हाल ही दर्शको के दिलो पर अपनी धाक जमाए हुए है. आपको बता दे की यह एक पुरानी फिल्म का गाना है जिसे डांसिंग क्वीन माधुरी दिक्षित और संजय दत्त के साथ शूट किया गया था. ये फिल्म 1989 ,में आयी थी जो थी 'थानेदार'.

इस फिल्म का यही मशहूर गाना बप्पी लहरी ने गया था। इसी गाने एक फिर से रीमेक बन रहा ही जिसमे आपको वरुण और आलिया दोनों नज़र आएंगे. अभी हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी माधुरी दिक्षित पर कुछ कहा है. जी हाँ, अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह माधुरी दीक्षित जैसा बनने की कोशिश नहीं कर रही हैं और ऐसा करना संभव भी नहीं है.

आलिया के मुताबिक, “मैं माधुरी दीक्षित जैसा बनने की कोशिश नहीं कर रही हूं. यह बिल्कुल असंभव काम है.” अभिनेत्री ने कहा, “जब हम उन्हें (माधुरी) गाना दिखाने गए थे तो मैं बहुत घबराई हुई थी और इस गाने की शूटिंग के पहले भी काफी डरी हुई थी. हालांकि, वरुन, बोस्को (कोरियोग्राफर) और मैंने यह एजेंडा बना रखा था कि हम इस गाने को दोबारा नहीं बनाएंगे और उनके सम्मान में यह हमारी तरफ से भेंट होगी.’ 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -