नहीं बना रही हैं एकता कपूर 'कभी ख़ुशी कभी गम' का टीवी रीमेक
नहीं बना रही हैं एकता कपूर 'कभी ख़ुशी कभी गम' का टीवी रीमेक
Share:

पिछले कुछ दिनों से ये चर्चा हो रही हैं कि जल्द ही एकता कपूर बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की सुपरहिट फिल्म 'कभी ख़ुशी कभी गम' का टीवी वर्जन ला रही हैं. यही नहीं बल्कि इस शो के लिए उन्होंने स्टारकास्ट भी तय कर ली थी. लेकिन हाल ही में जो खबर आई हैं उससे सुनकर हर कोई हैरान हैं. खबरों की माने तो एकता को लेकर कह जा रहा हैं कि वह 'कभी ख़ुशी कभी गम' रीमेक नहीं बना रही हैं.

जी हां ये हम नहीं बल्कि खुद एकता कपूर कह रही हैं. बता दे कि हाल ही में एकता ने ट्वीट कर कहा कि मैं कभी खुशी कभी गम नहीं बना रही हूं! मैं एक शो बना रही हूं. आगे उन्होंने लिखा कि मैं जो कहानी बना रही हूँ वो एक अमीर परिवार की कहानी है जो फार्मास्यूटिकल बिजनेस करते है, कहानी पूरी तरह से अलग है. गौरतलब हैं कि 'कभी ख़ुशी कभी गम' वर्ष 2001 में आई सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म हैं जिसे दर्शक आज भी पसंद करते हैं.

इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान ,ऋतिक रोशन, जया बच्चन काजोल और करीना कपूर मुख्य भूमिका में थे. पिछले दिनों खबर थी कि एकता ने इसके टीवी वर्जन में अमिताभ बच्चन की भूमिका के लिए टीवी एक्टर बिजॉय आनंद का नाम फ़ाइनल कर लिया था. वहीं काजोल के लिए टीवी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' की एरिका फर्नांडिस का नाम तय हुआ था. लेकिन अब आगे क्या होता हैं ये तो वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़े

भगत सिंह की भूमिका को निभाने के लिए बेहद उत्साहित हैं ये टीवी अभिनेता

इस दिन आॅफ एयर हो जाएगा टीवी शो 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी'

अपने 9 साल पुराने लव को वापस ला रही हैं एकता कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -