'दिलबर' के बाद नोरा इस फिल्म में दिखाएंगी आइटम डांस
'दिलबर' के बाद नोरा इस फिल्म में दिखाएंगी आइटम डांस
Share:

अपने डांस से सभी को दीवाना बनाने वाली बैली डांसर नोरा फतेही आजकल चर्चा में हैं. हाल ही में इनका गाना 'दिलबर' रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. ये गाना जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का आइटम सॉन्ग है जो 90s के गाने 'दिलबर' को रिक्रिएट कर रिलीज़ किया गया है. नोरा ने इस गाने में जबरदस्त बैली डांस किया है और अपने ठुमकों से सभी का दिल जीत लिया. इसके बाद वो एक और फिल्म में अपने डांस का जलवा दिखने जा रही हैं.

खबर के अनुसार, नोरा फतेही अगली फिल्म में भी आइटम डांस दिखने वाली हैं. बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टार्रर फिल्म 'स्त्री' में भी ये कमाल दिखाने वाली हैं. इनके ठुमकों की तो अब दुनिया दीवानी हो गई है जिसके चलते दर्शक इनका डांस हर फिल्म में देखना चाहेंगे. ये तो आप जानते ही हैं मोररोकन कैनेडियन मॉडल नोरा बिग बॉस 9 से काफी चर्चा में हैं. इन्हें इसी रियलिटी शो बिग बॉस में देखा गया था. इसी के बाद वो इंटरनेट पर अपने डांस की वजह से काफी फेमस हो चुकी हैं.
 
अब बात करें फिल्म 'स्त्री' की तो सूत्र ने बताया कि 'स्त्री' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें कमाल का डांस भी दिखाया गया है. इस फिल्म के गाने के लिए नोरा ने साड़ी के साथ स्पोर्टिंग स्नीकर्स पहने हैं यानी कहा जा सकता है डांस भी काफी फनी होने वाला है जिसकी लिरिक्स भी कुछ ऐसी ही है. तो अब इंतज़ार है इस फिल्म के गाने का जिसमें नोरा फिर से अपना डांस दिखाने वाली हैं.

सत्यमेव जयते सॉन्ग : 'दिलबर' में नोरा फतेही ने बढ़ाई सभी की धड़कनें

Video: एलियन ने नोरा का 'दिलबर दिलबर' डांस किया कॉपी

Video : इस मामले में नोरा के सामने नहीं टिक पाईं सुष्मिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -