एक्ट्रेस के तगड़े अफेयर्स की किसी को खबर तक नहीं
एक्ट्रेस के तगड़े अफेयर्स की किसी को खबर तक नहीं
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और आईपीएल की किंग्स 11 पंजाब की मालिक प्रीति जिंटा ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया था. बता दें, इन दिनों फिल्मों से दूर प्रीति अपने बिजनेस और अपनी क्रिकेट टीम पर ध्यान लगा रही है. अपने अफेयर के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली प्रीति जिंटा के कुछ अफेयर जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे.

प्रीति जिंटा का अफेयर सबसे पहले भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी युवराज सिंह से रहा. दोनों को अक्सर कई बार साथ देखा गया लेकिन किन्ही कारणों की वजह से दोनों का रिश्ता जल्द ही टूट गया.  प्रीति का सबसे ज्यादा अफेयर बिजनेस मैन नेस वाडिया के साथ चर्चा में रहा, आपके बता दें कि इन दोनों के अफेयर्स को लेकर पिछले दिनों खूब विवाद भी हुआ था. उसके बाद प्रीति और लार्स की एक तस्वीर वायरल हुई थी. जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें खूब उड़ी थी.

प्रीति जब अपने करियर की शुरूआती दौर में थी तो उनका नाम मार्क रॉबिंसन के साथ जुड़ा था.  कहा तो ये भी जाता है कि, मार्क और प्री‍ति के इंटीमेट रिलेशनशिप थे दोनों के लिव इन रिलेशन की खबरें भी सामने आई पर इनके बिजी शेड्यूल की वजह से यह रिश्ताे टूट गया. प्रीति का नाम बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक शेखर कपूर के साथ भी रहा, दोनो का रिलेशनशिप सबसे ज्यादा कंट्रोवर्सी में रहा. फिल्म सलाम नमस्ते के दौरान आने वाली गॉसिप यह बताती है कि, उस समय यह दोनों गहरे अफेयर में थे.

यौन शोषण को लेकर डायरेक्टर पर बरसी बॉलीवुड एक्ट्रेस

SA दौरे के बाद एक और शादी, यह एक्ट्रेस होगी दुल्हन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -