AAP के सुशील गुप्ता के खिलाफ कपिल मिश्रा कराएंगे कलावती का नामांकन
AAP के सुशील गुप्ता के खिलाफ कपिल मिश्रा कराएंगे कलावती का नामांकन
Share:

नई दिल्ली:  इस माह दिल्ली में राजयसभा पद के चुनाव होने वाले है और इस पद को लेकर आप पार्टी ने प्रत्याक्षी की घोषणा कर दी है जो इस चुनाव में अपना नामांकन भरेंगे. वहीं प्रत्याक्षी की घोषणा के बाद पार्टी में दरार आ गई है इस दरार को लेकर बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी से राज्यसभा पद के उम्मीदवार सुशील गुप्ता के खिलाफ विधायक कपिल मिश्रा पार्टी की दिवंगत कार्यकर्ता संतोष कोली की माता कलावती कोली का नामांकन भरवाएंगे. बल्कि कपिल मिश्रा और कलावती कहना है कि पार्टी के बाकी विधायक उनकी उम्मीदवारी का समर्थन करें.

आपको बता दें कि नियम के मुताबिक दिल्ली में राज्यसभा चुनाव के लिए किसी भी उम्मीदवार को अपने प्रपोजल में सात विधायकों के साइन चाहिए होते है. यदि कपिल मिश्रा बीजेपी के चार विधायकों के साथ साइन करते हैं तो कुल मिलाकर पांच विधायक ही होते है. ऐसी स्थिति में कपिल मिश्रा की विधानसभा से सदस्यता जाने का भी खतरा पैदा होता है.

 बीजेपी के सांसद प्रवेश वर्मा, दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा और बीजेपी के स्थानीय नेता हरीश खुराना को मानहानि का नोटिस भेजा है. दिल्ली में राज्यसभा की 3 सीटों पर 16 जनवरी को होने वाले चुनाव के लिए नामांकन भरने का आज आखिरी दिन है

ताज महल की बदहाली के चर्चे विदेशो में

थाने के पास स्थित एटीएम उखाड़कर ले गए बदमाश

देश के टॉप 3 थानों में यूपी गुड़ंबा थाना शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -