जल्द होगी Nokia के इस स्मार्टफोन की बिक्री
जल्द होगी Nokia के इस स्मार्टफोन की बिक्री
Share:

नोकिया स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एएचएमडी ग्लोबल ने नोकिया 6 स्मार्टफोन की दूसरी सेल 30 अगस्त को अमेज़न इंडिया पर की जाने वाली है. जो भी ग्राहक नोकिया 6 स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना चुके है. तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन   की कीमत 14,999 रूपये रखी है. पहली सेल के चलते देखा गया कि यह स्मार्टफोन एक मिंट के अंदर ही सोल्ड आउट हो गया था. इसके साथ ही फ़ोन के लिए 1.2 मिलियन लोगो ने रेगिस्ट्रशन किया था. नोकिया 6 स्मार्टफोन अपने आप में बेहद ही खास स्मार्टफोन है.

जो अपने शानदार फीचर के चलते लोगो को काफी आकर्षित कर रहेगा. फ़ोन में 2.5 दी कोर्निग गिलास की प्रोटेक्शन के अलावा मीडिया स्टोरेज की सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट स्केनर भी है.  मल्टीटॉस्किंग के चलते 3 जीबी रैम और एंड्राइड के 7.0 नूगा पर कार्य करता है. स्मार्टफोन की खासियत की चर्चा कर है, तो परफॉर्मन्स की बात करना अनिवार्य है. इसी के चलते आपको बता दे नोकिया 6 स्मार्टफोन में यूज़र को स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर मिलेगा. अगर आप चाहे तो अमेज़न इंडिया पर जाकर नोटिफिकेशन को ऑन कर सकते है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

कम बजट में 2 जीबी रैम से लैस है यह 4G स्मार्टफोन

Swipe का कम बजट वाला 4जी स्मार्टफोन, जानिए खूबियां !

इन खूबियों से लैस है यह कम बजट वाला 4 जी स्मार्टफोन

बुलेट की Royal एनफील्ड को मिला नया लुक

बीएसएनएल बना नंबर 1 वाईफाई में सबको पछाड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -