नोकिया लॉन्च कर सकता है अपना नया फोन
नोकिया लॉन्च कर सकता है अपना नया फोन
Share:

नोकिया के नए स्मार्टफोन की चर्चा शुरू हो गई है. कंपनी नोकिया एक्स को चीन में 16 मई को लॉन्च कर सकती है. फोन को एक मिड-रेंज स्मार्टफोन कहा जा रहा है. फोन की खास बात ये है कि ये एक नॉच डिस्प्ले वाला फोन है. इस फोन के फीचर्स को लेकर भी कुछ खबरे आ रही है. बताया जा रहा है कि फोन सिल्वर व्हाइट, ब्लू और ब्लैक कलर में आ सकता है.

फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें दोनों सेंसर 16 मेगापिक्सल के होंगे. रिपोर्ट में ये भी जानकारी आयी है कि रियर कैमरे में कार्ल ज़ाइस के लैंस का उपयोग हो सकता है. फोन के अन्य फीचर की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ और यूएसबी के साथ 4जी वीओएलटीई मिल सकता है. चर्चा ये भी है कि फोन में एंबियंट लाइट सेंसर के साथ एक्सेलेरोमीटर, फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर होंगे. 

फोन के रैम और स्टोरेज की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार फोन 3 जीबी, 4 जीबी और 6 जीबी रैम में उपलब्ध रहेगा. फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलेगा. डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 5.8 इंच का फुल हाई डेफिनेशन प्लस स्क्रीन रहेगी. फोन में 32 जीबी और 64 जीबी स्टोरज मिल सकती है. हालांकि फोन कि स्टोरज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128 जीबी तक भी बढ़ाया जा सकता है.

अब Oppo का F7 मात्र 1000 रुपए में, ऑफर 16 मई तक

अमेज़न पर होने वाली है समर सेल की शुरुआत

वनप्लस 6 फोन को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -