नोकिआ 8 स्मार्टफोन का आगाज़ 'अमेजन सेल' से
नोकिआ 8 स्मार्टफोन का आगाज़ 'अमेजन सेल' से
Share:

नोकिआ के स्मार्टफोन की सीरीज में नोकिआ 8 हाल ही में भारत में लांच किया गया है. आपको बता दें कि अब आप अपने पसंदीदा नोकिआ 8 को अमेजन इंडिया से मंगवा सकते हैं. अमेजन पर चल रही 'द ग्रेट इंडियन सेल' में आपको यह फ़ोन मिल जायेगा. सेल के लिए ऑफलाइन रिलेटर्स भी इस फ़ोन को उपलब्ध करा रहे हैं.

भारत में अगर नोकिआ 8 की बात की जाए तो यह फ़ोन पॉलिश्ड ब्लू, टेम्पर्ड ब्लू और स्टील कलर वैरिएंट में उतारा गया है. अभी इस फ़ोन के पॉलिश्ड कॉपर वैरिएंट के आने में कुछ दिन का समय लगेगा. इसके अलावा इस फ़ोन पर कुछ स्पेशल ऑफर भी दिए जा रहे हैं जिसमे जिओ की ओर से 100जीबी अतिरिक्त डाटा उपलब्ध है.

अगर इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो नोकिया 8 एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जो कि यूनीबॉडी डिज़ाइन के साथ आता है. इसमें एलुमिनियम बिल्ट दिया गया है जो की 6000 सीरीज का है. और आपको बता दें कि यह फ़ोन कम्पनी का स्प्लैश प्रूफ सेल फ़ोन है क्योकि यह स्मार्टफोन IP54 रेटेड है.

5.3 इंच और 2K LCD की डिस्प्ले को गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्ट किया गया है. 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ यह स्मार्टफोन लांच किया गया है. यह 4G हैंडसेट होने के साथ ही VoLTE सपोर्ट भी करता है. इसमें 3.5mm यूएसबी जैक का ऑप्शन भी दिया गया है. 64जीबी की स्टोरेज क्षमता वाला यह फ़ोन 4जीबी रैम के साथ बाज़ार में उतारा गया है. 

अगर वहीं इसके प्रोसेसर की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन भी अन्य स्मार्टफोन की तरह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 एसओसी प्रोसेसर पर कार्य करता है. इस स्मार्टफोन में 3090 mAh की बैटरी का उपयोग किया है जो क्विक चार्ज 3.0 फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी करती है. नोकिआ ने पहली बार ड्यूल कैमरे के साथ अपना स्मार्टफोन लांच क्या है और इसकी सबसे ख़ास बात यह है कि इसके दोनों ही कैमरे 13 मेगापिक्सल के हैं, जिसमे RGB और मोनोक्रोम सेंसर्स दिया गया है.

ये 5 स्टाइल लगाएंगे आपकी पर्सनालिटी में 4 चाँद

जिओ ने जमाया 13 करोड़ से ज्यादा लोगों पर कब्ज़ा

जानिए क्या है जिओ का धन धना धन दिवाली ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -