आपके होश उड़ाने आ रहा Nokia 7 Plus
आपके होश उड़ाने आ रहा Nokia 7 Plus
Share:

HMD ग्लोबल आगामी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 के दौरान अपने नोकिया ब्रांड के फोन्स का विस्तार करते हुए एक नया हैंडसेट लांच कर सकते है. दरअसल इस इवेंट से ठीक पहले नोकिया के एक नए हैंडसेट Nokia 7 Plus को एक लीक में स्पॉट किया गया है. एक न्यूज़ वेबसाइट ने ट्वीट कर इस फोन की एक रेंडर इमेज लीक की है. इस तस्वीर के हिसाब से अनुमान लगाया जा सकता है कि Nokia 7 Plus थिन-बेज़ेल डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है.

इस लीक में फोन के रियर हिस्से पर एंड्राइड वन का लोगो भी दिखा रहा है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Nokia 7 Plus में डुअल वर्टीकल Zeiss कैमरा उपलब्ध कराया जा सकता है. जिसे LED फ़्लैश से लैस किया जाएगा. साथ ही इस फ़ोन में पॉवर बटन और वॉल्यूम रॉकर राइट एज पर दिया गया होगा. वहीं इसका फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के रियर पैनल पर मौजूद होगा.

जानकारी के अनुसार इस फोन में 6-इंच की फुल HD डिस्प्ले दी जा सकती है जिसका रेजोल्यूशन 2160x1080 पिक्सल होने की उम्मीदस है. वहीं इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है. 4GB रैम के साथ आने वाले इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है. जो 12MP 13MP सेंसर के साथ पेश किया जा सकते है.

 

अब 3 नए रंगों के साथ Asus पेश करेगा शानदार स्मार्टफोन

जबरदस्त कैमरा फीचर के साथ लांच होगा LG V30 (2018)

बेहद सस्ते में Oppo ने भारत में लांच किया A71 (2018) का नया वेरिएंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -