नोकिया 6 का अपग्रेडेड वेरिएंट हुआ लांच

दिल्ली: नोकिया 6 का अपग्रेडेड वेरिएंट भारत बाजार  में लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें यह स्मार्टफोन 13 मई से अमेजन पर सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा. अमेजन पर 13 मई से लेकर 16 मई तक समर सेल चलने वाला है इस सेल में इस स्मार्टफोन पर ग्राहक 10 प्रतिशत का कैशबैक का फायदा उठा सकते है.

इस स्मार्टफोन की बेस प्राइस 18,999 रुपये है. कंपनी ने 2017 में नोकिया 6 लॉन्च किया था. यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड औरियो 8.1 पर चलेगा, इस स्मार्टफोन पर गूगल ने जल्द ही एंड्रॉइड P अपडेट देने का वादा किया है. इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी ने इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर डाला गया है.

अगर नोकिया के  इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का आईपीएस फुल एचडी डिस्पले दिया गया है. डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 डाला गया है. इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात की जाए तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन 4जीबी रैम और 64जीबी मेमोरी ऑप्शन में उपलब्ध है. नोकिया के इस मोबाइल का मुकाबला शाओमी रेडमी 5-रेडमी 5 प्लस से माना जा रहा है.

21 मई को इन बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Galaxy S8 Lite

1000 रु डिस्काउंट के साथ मिल रहा है सैमसंग का यह शानदार स्मार्टफोन

इन तीन फीचर्स के साथ वाट्स ऐप पर मिलेगा नया अपडेट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -