Nokia 6.1 Plus को मला यह नया अपडेट, आप ऐसे उठा सकते हैं फायदा
Nokia 6.1 Plus को मला यह नया अपडेट, आप ऐसे उठा सकते हैं फायदा
Share:


Nokia 6.1 Plus स्मार्टफोन इन दिनों मार्किट में जमकर धूम मचा रहा है. अब इस फ़ोन को लेकर एक और बाड़े खबर सामने आई है. आपको बता दें कि कंपनी ने इसके लिए एंड्रॉयड 9.0 पाई बीटा अपडेट जरी कर दिया है. नोकिया का स्मार्टफोन उपयोग करने वालों के लिए यह अच्छी खबर है. नोकिया के इस फोन को एंड्रॉयड 9.0 पाई बीटा अपडेट मिलने की खबर हाल ही में आई हैं. आपको बता दें कि नोकिया फोन के लिए यह अपडेट ओटीए द्वारा भेजा जा रहा है. इसका अपडेट 71.8 एमबी का है.

आपको बता दें कि भारतीय बाजर में  Nokia 6.1 Plus को 15,999 रुपये में बेचा जाता है. अगर हम इस .स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन का रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं. फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं. फोन की स्क्रीन 6 .1 इंच की हैं. जिसका रिज़ाॅल्यूशन 2 280×1080 पिक्सल का हैं. यह फोन फिलहाल फ्लिपकार्ट की सेल में काफी कम दाम में बिक रहा है. 

इस फोन में 4 जीबी रैम दी गयी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 64 जीबी की हैं. यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं. इसमें 3000 एमएएच की बैटरी हैं. कनेक्टिविटी के लिए इसमें इसमें ब्लूटूथ , वाई-फाई , जीपीआरएस , 4 जी , 3 जी , 2 जी , यूएसबी , 3.5 एमएम का आॅडियो जैक , 4 जी एलईटी जैसे फीचर शामिल किए गए हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

फ्लिपकार्ट & अमेज़न SALE : 20 हजार रु का स्मार्टफोन महज 14 हजार में...

JIO यूजर्स के लिए नवरात्रि का सबसे बड़ा तोहफा, अब फोन में बिलकुल फ्री होगा यह काम ?

SAMSUNG का यह स्मार्टफोन उड़ा देगा सबके होश, कल हो सकता है लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -