Nokia 2 को नहीं मिलेगा एंड्राइड 8.0 अपडेट
Nokia 2 को नहीं मिलेगा एंड्राइड 8.0 अपडेट
Share:

नोकिया ब्रांड के नए स्मार्टफोन Nokia 2 को एंड्राइड 8.0 अपडेट नहीं दिया जाएगा बल्कि इसे सीधा एंड्राइड 8.1 ओरियो अपडेट दिया जाएगा. इस बात की जानकारी HMD ग्लोबल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर जुहो सर्विक्स ने ट्विटर के माध्यम से दी. हालाँकि ये अपडेट मिलने की कोई निश्चित तारीख नहीं बताई गयी है लेकिन जुहो का कहना है कि इस अपडेट में मेमोरी मैनेजमेंट इम्प्रूवमेंट के साथ कई अन्य फीचर्स भी मौजूद होंगे.

आपको बता दें कि Nokia 2 स्मार्टफोन 1GB रैम के साथ आता है. लेकिन इस डिवाइस पर एंड्राइड 8.1 और एंड्राइड ओरियो (गो एडिशन) सपोर्ट कर सकते हैं. ऐसा हम पहले भी Nokia 1 के रुमर में देख चुके है. Juho Sarvikas‏ ने अपने ट्वीट में लिखा, 'Hi! It will receive Android Oreo. 1GB RAM devices will be supported on 8.1 release where many of the Android Go memory management improvements will be integrated. Nokia 2 performance will only get better over time!'

अब उनके इस ट्वीट से एक बात साफ है कि एक जीबी रैम होने के बावजूद नोकिया 2 में एंड्राइड ओरियो (गो एडिशन) सपोर्ट करेगा. ये भी साफ़ है की समय के साथ नोकिया 2 की परफॉरमेंस को बेहतर किया जा रहा है. 

 

OnePlus 5T को मिलने लगा ऑक्सीजनOS ओपन बीटा अपडेट

बेज़ेल-लेस होगा Meizu का नया 15 Plus स्मार्टफोन

सामने आई ZTE Blade V9 स्मार्टफोन की जानकारियां

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -