Nokia 130 के इस नये फीचर फ़ोन में मिलेगा 44 घंटे का तक का नॉनस्टॉप बैकअप
Nokia 130 के इस नये फीचर फ़ोन में मिलेगा 44 घंटे का तक का नॉनस्टॉप बैकअप
Share:

नोकिया फ़ोन बनाने वाली कंपनी ने हालहि में दो नये फीचर फ़ोन को आज लांच किया. वैसे तो कंपनी हमेशा अपने फीचर फ़ोन के लिए जानी जाती है. कंपनी ने अपने नये फीचर फ़ोन में 1.8 इंच का क्यूविजिए स्क्रीन दिया है. इसके अलावा नोकिया 130 (2017) में दमदार बैटरी दी है. जिसे एक बार चार्ज करने पर 11.5 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक मिलने का दावा किया जाता है. इसके अलावा ग्राहक फ़ोन से 44 घंटे तक का रेडियो प्लेबैक टाइम दिया जा रहा है.

नोकिया 130 फ़ोन में स्टोरेज के चलते 32 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है. ग्राहकों को बेहतर कनेक्टिविटी  के लिए फ़ोन में  हेडसेट या स्पीकर के लिए ब्लूटूथ सपोर्ट मिलता है. नोकिया 130 में दिये गये कैमरे से तस्वीरों और वीडियो क्लिप को रिकॉर्ड भी कर सकते है.  नोकिया का यह फ़ोन भी 30+ सॉफ्टवेयर पर चलता है. एचएमडी ग्लोबल ने इससे पहले भारत में एक और फीचर फ़ोन लांच किया था. जिसे नोकिया 3310 (2017) कहते है. ग्राहकों चाहे तो अपना बजट बढ़कर नोकिया 3310 भी ले सकता है. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

नोकिया 105 नया फीचर फ़ोन दमदार बैटरी और बेहतरीन मनोरंजन के लिए बहुत कुछ

लेना चाहते है कम बजट में बेहतर फीचर्स वाला फोन, तो Moto C Plus हो सकता है आपकी पहली पसंद

KFC Food ने अपनी 30वी वर्षगांठ पर दिया अनोखा तोहफा जो भुलाये ना भूल पाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -