कार का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले बदमाश गिरफ्तार
कार का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले बदमाश गिरफ्तार
Share:

नोएडा में आए दिनों चोरी कि वारदातें होती रहती है. कुछ बदमाश तो कारों से भी सामान चुरा लेते हैं. इसके लिए बड़ी शातिर तरकीबें निकाल लेते हैं. नोएडा पुलिस ने एक बड़ी जीत हासिल करते हुए ऎसी ही एक बदमाश गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है जो कारों की खिडकी का शीशा तोड़कर बड़ी सफाई से कार के अन्दर रखा सामान चुरा लेते थे.

कई चोरियों को अंजाम देने वाली यह गैंग कोई छोटी-मोटी गैंग नहीं है. इस गैंग में लगभग 100 लोग हैं. दिल्ली-एनसीआर में रात के साथ-साथ दिन दहाड़े गाड़ियों से सामान उड़ाने वाला यह गिरोह दरअसल साउथ इंडियन है. इस सभी बदमाश पूरे इलाके में फ़ैल कर गाड़ियों से सामान चुराते थे. इसके लिए यह लोग अलग-अलग तरकीबें आजमाते थे, जैसे कभी गाड़ियां पंक्चर करके, तो कभी बोनट से तेल टपका कर यह लोग गाड़ियाँ रुकवा देते थे और फिर चोरी को अंजाम देते थे. पार्किंग में खड़ी गाड़ियों का शीशा तोड़कर तो अक्सर इन्होंने चोरियां की हैं.

यह गैंग दिल्ली के मदनगीर इलाके का है. फिलहाल दो सदस्यों की गिरफ्तारी की गई है. इन लोगों से पूछताछ कर गैंग के बाकी सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस, नोएडा पुलिस से मदद लेगी.

इंदौर- अपहरण कर शराब पिलाई, किया गैंगरेप

गोली लगने के बाद भी गार्ड ने बदमाशों को भगाया

दिल्ली: 9वीं के छात्र का चाकू से किया मर्डर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -