नोएडा गैंगरेप पीड़िता ने वापस ली शिकायत
नोएडा गैंगरेप पीड़िता ने वापस ली शिकायत
Share:

नई दिल्ली: आपको याद हो कल दिल्ली से सटे नोएडा में गोल्फ कोर्स मेट्रो के पास से एक लड़की को किडनैप कर उसके साथ चलती कार में गैंगरेप हुआ था. जिसमे अब एक नया मोड़ आया है. पीड़िता ने इस घटना की शिकायत नोएडा सेक्टर 36 के पुलिस स्टेशन में की थी, जो अब उसने वापस ले ली है, इतना ही नहीं पीड़िता ने अपनी मेडिकल जाँच करवाने से भी साफ़ मना कर दिया हैं.  
 
बताया जा रहा है कि पुलिस ने घटना के बाद जब लड़की से उसका फ़ोन माँगा तो उसने राइट टू प्राइवेसी का हवाला देकर पुलिस को फ़ोन देने से साफ़ मना कर दिया है. जानकारी के लिए बता दे कि यह घटना बीते दिन की है. जहाँ नोएडा में कुछ बदमाशों ने चलती कार में एक युवती से गैंगरेप किया और फरार हो गए. वारदात गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के पास की है. सुबह के ग्यारह बजे गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन से लड़की को अगवा किया गया और स्कॉर्पियो SUV में दो लड़कों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी, पीड़िता को दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास फेंककर फरार हो गए. जिसके बाद दिल्ली पुलिस पीड़िता को लेकर नोएडा पहुंची और यहां पर उसने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया. 
 

INDVsAUS: इंदौर जीतकर वनडे की बादशाह बनेगी विराट ब्रिगेड

जानिये शास्त्र के अनुसार योग्य संतान प्राप्ति के नियम

करंट की चपेट में आए तीन लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -