राहुल से वंश और परिवार के दम पर देश नहीं चलेगा -नरसिम्हा राव
राहुल से वंश और परिवार के दम पर देश नहीं चलेगा -नरसिम्हा राव
Share:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को गणतंत्र दिवस परेड के दौरान छठी पंक्ति में बिठाया गया था. मामले ने तूल पकड़ा और विवाद फ़िलहाल जारी है. वैसे भी बीजेपी किसी मौके को जाया नहीं होने देती है. इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से लगातार पलटवार किया गया है. बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष को वीआईपी जगह दिए जाने को ही बीजेपी की मेहरबानी कह दिया है. बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि राहुल गांधी वीआईपी एरिया में बैठने योग्य नहीं है और हमने उन्हें सम्मान दिया है. नरसिम्मा राव ने इसके पीछे नियम और परंंपरा का हवाला दिया.

नरसिम्हा राव ने कहा कि कांग्रेस के विचार में लोकतंत्र आज भी गायब दिखता है. उन्हें लगता है कि देश उनके परिवार और वंश के नाम पर चलेगा, जो कि लोकतंत्र के विपरीत मानसिकता है. ओछी राजनीति कांग्रेस करती है, बीजेपी नहीं. राव ने ये भी कहा कि विरोधी दलों को सम्मान देना हमारी संस्कृति में है. जबकि कांग्रेस ने अपनी सरकार में हमारे राष्ट्रीय अध्यक्षों को ये इज्जत नहीं दी.

दरअसल ये मामला राहुल गांधी को गणतंत्र दिवस परेड के दौरान वीआईपी मेहमानों की छठी कतार में सीट दिए जाने को लेकर है. जिसे लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर ओछी राजनीति का आरोप लगाया है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि अंहकारी शासकों ने सारी परंपराओं को दरकिनार करके पहले चौथी पंक्ति और फिर छठी पंक्ति में जानबूझकर राहुल गांधी को बिठाया.''

मेघालय में रॉक स्टार बन प्रचार करेंगे राहुल

क्यों बैठे राहुल गांधी छठी कतार में

आईपीएल 2018 : क्रिस गेल को नहीं मिला खरीददार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -