अब सामने आई, सलमान निजामी की सफाई
अब सामने आई, सलमान निजामी की सफाई
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता सलमान निजामी के एक ट्वीट पर मचे बवाल के कारण कांग्रेस को जवाब देते नहीं बन रहा है.गुजरात के महिसागर रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस ट्वीट को लेकर जब कांग्रेस पर हमला बोला तो संबंधित सलमान निजामी ने अपनी सफाई में इन ट्वीट्स को पुराने और फेक बताया.

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी ने कहा है कि कांग्रेस नेता कहते हैं कि ‘हर घर से अफजल निकलेगा’. लेकिन यहां का मुस्लिम भी ऐसा नहीं कहता. क्या गुजरात की जनता इसे माफ करेगी? इस मामले में सलमान निजामी ने कहा वायरल हो रहे ट्वीट साल 2013 के हैं और यह फेक ट्वीट थे. जिसकी 2015 में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी.मैं कांग्रेस का सदस्य हूं और 'हर घर से अफजल निकलेगा' वाला ट्वीट मेरा नहीं है. मेरा अकाउंट हैक हो गया था.मैंने कभी अफजल गुरु को शहीद नहीं कहा. मैं खुद आतंकवाद के खिलाफ हूं .

बता दें कि पीएम मोदी के इन आरोपों के बाद जम्मू-कश्मीर के कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि सलमान निजामी कांग्रेस के सदस्य नहीं हैं,जबकि वह निजामी खुद को कांग्रेसी बता रहे हैं . इन आरोपों पर कांग्रेस की ओर से राजीव शुक्ला ने प्रेस को बताया कि विकास के मुद्दे पर पीएम मोदी जवाब नहीं दे पा रहे हैं तो वह ऐसे मुद्दे उठा रहे हैं.शुक्ला ने सलमान निजामी को पह्चानने से इंकार कर दिया .

यह भी देखें

कांग्रेस ने जारी की बेतुके बयानों वाले भाजपा नेताओं की लिस्ट

राहुल ने चखा गुजरात की पावभाजी का स्वाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -