2  मई को मोदी से  मुलाक़ात करेंगे नीतीश
2 मई को मोदी से मुलाक़ात करेंगे नीतीश
Share:

बिहार : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे.कहा जा रहा है कि पीएम मोदी से मिलकर नीतीश बिहार को विशेष दर्जे की मांग करेंगे. जबकि कांग्रेस ने कहा इस भेंट का बिहार को कोई लाभ नहीं मिलेगा .

इस मुलाकात के बारे में जेडीयू नेता केसी त्यागी ने बताया कि सीएम नीतीश कुमार से पीएम मोदी से मुलाकात कर बिहार को विशेष दर्जे की मांग करेंगे. इसके अलावा पीएम मोदी बिहार सदन के भवन का भी शिलान्यास करेंगे. जबकि दूसरी ओर कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि पीएम और नीतीश की मुलाकात से बिहार को फायदा नहीं होगा. ऐसा भी हो सकता है कि सीएम -पीएम की यह मुलाकात किसी और विषय को लेकर हो रही हो.लेकिन मीडिया अपने स्तर पर कयास लगा रहा हो.जो भी हो इस मुलाकात के नतीजे जल्द ही सामने आएँगे 

बता दें कि बिहार के सीएम और पीएम की इस मुलाकात पर कांग्रेस विधायक अशोक राम ने कहा कि नीतीश कुमार ने बीजेपी को बिहार में सांप्रदायिक शक्तियों को अपनी जड़ें फैलाने का प्लेटफार्म दे दिया है, जिसका खामियाजा जनता भुगत रही है. वहीं कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा के अनुसार नीतीश और बीजेपी अपने-अपने एजेंडे पर चलते हैं. दोनों बिहार की जनता को दोनों छल रहे हैं.

यह भी देखें

बेटे की शादी में नहीं जा पाएंगे लालू, ऑनलाइन देखेंगे

गिरिराज सिंह का सवाल, कठुआ पर मोमबत्ती वाले मदरसे पर खामोश क्यों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -