नीतीश ने जागरूकता रथ को रवाना किया
नीतीश ने जागरूकता रथ को रवाना किया
Share:

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज मंगलवार को सामाजिक कुरीतियों दहेज प्रथा, बाल विवाह और नशा के खिलाफ जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर पटना से रवाना किया. मुख्यमंत्री ने इस जागरूकता अभियान का पुरजोर समर्थन कर कहा कि ऐसे प्रयासों से कुरीतियों के खिलाफ आंदोलन को मजबूती मिलने की बात कही.

उल्लेखनीय है कि यह जागरूकता रथ राज्य के सभी 38 जिलों में 100 दिनों तक घूम कर लोगों को इन कुरीतियों के खिलाफ जागरूक करेगा.मुख्यमंत्री ने कहा,कि कुरीतियों के खिलाफ शुरू हुए इस सघन अभियान को व्यापक समर्थन मिल रहा है. उन्होंने इसके लिए मीडिया से भी इस काम को आगे बढ़ाने के लिएसहयोग की अपेक्षा की .इस अभियान के सशक्त होने के साथ ही सीएम ने लोगों से 21 जनवरी रविवार को आयोजित मानव श्रृंखला में ज्यादा से ज्यादा भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील भी की.

बता दें कि मुख्यमंत्री ने इस मौके पर इस मुहिम में सभी लोगों से भाग लेने की अपील की, ताकि समाज को इन कुरीतियों से छुटकारा मिल सके.इस मौके पर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, सहकारिता मंत्री राणा रंधीर सिंह, विधायक श्याम रजक, विधानपरिषद सदस्य नीरज कुमार, मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह सहित कई लोग उपस्थित थे.

यह भी देखें

कुरीतियों के खिलाफ बिहार में बनेगी विराट मानव श्रृंखला

बिहार के शहर होंगे नीतीश राज में रोशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -