लालू ने नीतीश को धोखेबाज और अवसरवादी बताया
लालू ने नीतीश को धोखेबाज और अवसरवादी बताया
Share:

रांची : बिहार में नीतीश कुमार के द्वारा बीजेपी की मदद से फिर सरकार बना लिए जाने से बौखलाए लालू यादव ने रांची में लम्बी चली पत्रकारवार्ता में नीतीश कुमार को न केवल धोखेबाज और अवसरवादी बताया बल्कि उन्हें हत्यारा भी बता दिया. लालू ने कहा कि राज्य में सबसे बड़ा दल होने के कारण उन्हें राज्यपाल ने सरकार बनाने के लिए उन्हें न्योता देना था. इस मामले में उन्होंने सुप्रीम कोर्ट जाने की भी बात कही .

उल्लेखनीय है कि रांची की प्रेस वार्ता में लालू ने पलटवार करते हुए कहा कि जिस एनडीए में नीतीश गए है उसके पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने देश के लोगों को झांसा दिया. यही नहीं मोदी ने नीतीश के डीएनए पर भी सवाल उठाया था. नीतीश पर निशाना साधते हुए लालू ने बिहार की एक कहावत कही एगो छौड़ी बुड़की. जिधर देखे दही चूड़ा.. उधर जाए हुड़की. लालू का दावा है कि बिहार के नीतीश के फैसले से गांव-गांव के लोग नाराज हैं. लालू ने कहा नीतीश सत्ता के बहुत बड़े लोभी और अवसरवादी हैं. नरेंद्र मोदी और आरएसएस के खिलाफ हमे जनादेश मिला था. लालू ने दावा किया कि उन्होंने ही नीतीश को राज करने के लिए वो भस्मासुर निकले. नीतीश के कहने पर हमारे खिलाफ केस दर्ज हुए .

खास बात यह है कि लालू ने प्रेस को बताया कि नीतीश ने सीताराम सिंह की हत्या की.16 नवंबर 1991 को सीताराम सिंह की हत्या हुई. मेरे छोटे भाई इस मामले में मुदालय हैं. लालू ने कहा बड़ी पार्टी होने के नाते राज्यपाल को हमें पहले बुलाना चाहिए था. हम इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे. उन्होंने विधायकों को रात भर कमरे में बंद करके रखने का आरोप भी लगाया. लालू ने कहा कि नीतीश कुमार की पहले से बीजेपी के साथ सेटिंग थी और उन्होंने बीजेपी के साथ ही जाना था. तेजस्वी तो एक बहाना था. लालू ने दावा किया कि 27 अगस्त को पटना में विपक्ष की जोरदार रैली होगी.

यह भी देखें

रांची की CBI कोर्ट में हाजिर हुए लालू यादव

नितीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, सुशील कुमार बने डिप्टी CM

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -