हिंसा के बाद नीतीश की बीजेपी को चेतावनी
हिंसा के बाद नीतीश की बीजेपी को चेतावनी
Share:

पटना : रामनवमी के बाद बिहार के कई जिलों में हुए सांप्रदायिक हिंसा की घटनाओं पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लम्बी चुप्पी के बाद बयान दिया है. इशारों ही इशारों में भाजपा को कड़ा संदेश देते हुए नीतीश ने कहा कि उन्हें सांप्रदायिक सौहार्द के साथ खिलवाड़ कतई बर्दाश्त नहीं है. बिहार में शराबबंदी लागू होने की दूसरी वर्षगांठ पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने भाजपा का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोग प्रदेश में सांप्रदायिक सौहार्द के माहौल को जहरीला बनाने की कोशिश कर रहे हैं, मगर उन्हें यह मंजूर नहीं है.

नीतीश कुमार ने कहा कि प्रदेश में कानून का राज स्थापित है. उन्हें किसी भी व्यक्ति को जेल में डालने में जरा भी वक्त नहीं लगेगा जो प्रदेश में सांप्रदायिक सौहार्द के माहौल और कानून के राज के साथ छेड़छाड़ करेगा. नीतीश ने कहा कि उन्होंने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी कभी समझौता नहीं किया है और सांप्रदायिक सौहार्द के मुद्दे पर भी कभी समझौता नहीं करेंगे.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यहाँ एक समारोह में शिरकत कर रहे थे जो बिहार में पूर्ण शराब बंदी के दो साल पुरे हो जाने के उपलक्ष्य पर आयोजित किया गया था. इस समारोह में उनके साथ उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी मौजूद भी थे.

 

SC/ST एक्ट: 'भारत बंद' के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार- राजद

बिहार: भागलपुर दंगों के आरोप में बीजेपी नेता गिरफ्तार

बिजली कंपनी ने इतना राजस्व बटोर कर बनाया रिकॉर्ड

बिहार हिंसा के लिए आरएसएस और बीजेपी ज़िम्मेदार -जदयू नेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -